किस्मत ने मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ा: पोलक

दक्षिण अफ्रीका में चल रही चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 से बाहर होने की कगार पर खड़ी मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शान पोलक ने कहा है कि टीम के लिए लीग में आगे बने रहना अब उसके हाथों में नहीं है।

By Edited By: Publish:Sat, 20 Oct 2012 09:27 AM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2012 09:16 PM (IST)
किस्मत ने मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ा: पोलक

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका में चल रही चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 से बाहर होने की कगार पर खड़ी मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शान पोलक ने कहा है कि टीम के लिए लीग में आगे बने रहना अब उसके हाथों में नहीं है।

मुंबई इंडियंस ग्रुप बी में अपना पहला मैच हाईवेल्ड लायंस से गंवा चुकी है और गुरुवार को उसका दूसरा मैच यार्कशॉर के साथ बारिश के कारण रद्द हो गया था। शान ने कहा कि हमारे लिए यह स्थिति काफी निराशाजनक है। लायंस अपने दो मैच जीत चुका है और ऐसे में सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करना अब हमारे हाथों में नहीं है। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि अगर लायंस अपना अगला मैच जीत जाता है तो वह कुल तीन मैच जीत जाएगा और इसी ग्रुप में सिडनी पहले ही अपने तीन मैच जीत चुका है। ऐसे में हमारे लिए स्थिति बिल्कुल अलग हो गई है।

गौरतलब है कि मुंबई अपने ग्रुप बी में अभी तक एक मैच हारा है और उसका दूसरा मैच रद्द हुआ है जिससे उसे दो अंक मिले हैं, जबकि उसी के ग्रुप बी में लायंस के पास तीन में से दो मैच जीतकर आठ अंक हैं। मुंबई अगर शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स से अपना अगला मैच हारता है तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा, लेकिन अगर लायंस अपना अगला मैच जीत जाता है तब भी मुंबई के लिए यह सफर की समाप्ति होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी