नाराज मियादाद ने दी सरफराज को धमकी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और क्रिकेट बोर्ड बोर्ड के अधिकारी जावेद मियादाद ने अपने पूर्व साथी क्रिकेटर सरफराज नवाज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। नवाज ने मियादाद पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने कलंकित पूर्व खिलाड़ियों को पीसीबी में भर्ती किया है।

By Edited By: Publish:Wed, 31 Oct 2012 02:42 PM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2012 03:06 PM (IST)
नाराज मियादाद ने दी सरफराज को धमकी

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और क्रिकेट बोर्ड बोर्ड के अधिकारी जावेद मियादाद ने अपने पूर्व साथी क्रिकेटर सरफराज नवाज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। नवाज ने मियादाद पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने कलंकित पूर्व खिलाड़ियों को पीसीबी में भर्ती किया है।

मियांदाद की यह चेतावनी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज अताउर रहमान के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वे भी नवाज को नोटिस भेजने के लिए अपने वकीलों से राय ले चुके हैं। नवाज को हाल ही में बोर्ड ने कोच के रूप में नियुक्त किया है। पीसीबी ने पूर्व स्पिनर अकरम रजा को अंपायरों की पैनल में शामिल किया है, जबकि रहमान को एफएटीए के लिए कोच बनाया है।

मियादाद ने एक पाक चैनल से कहा कि वह नवाज को चेतावनी दे रहे हैं कि भविष्य में संभलकर बयान दिया करें। उन्होंने कहा कि मैं दो तरीकों से उससे निपट सकता हूं, लेकिन मैं उन्हें सलाह दूंगा कि यदि अब उन्होंने कुछ कहा तो मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा। उन्होंने कहा कि वे पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज के अतीत में नहीं जाना चाहता, लेकिन उसे दूसरों पर कीचड़ उछालने से बचना होगा। मियादाद से जब उनकी मोटी तनख्वाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने बचाव में कहा कि पीसीबी में काम करने के लिए दूसरी लुभावनी पेशकश वह ठुकरा चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं कोई अपराध नहीं कर रहा। मुझे कोच के रूप में और लुभावनी पेशकश मिली थी जो मैंने इसलिए स्वीकार नहीं की, क्योंकि मैं पाक क्रिकेट के लिए काम करना चाहता था। मियांदाद ने पीसीबी के प्रमुख जकां अशरफ की इस बात की सराहना की कि वह पाक क्रिकेट में सुधार लाना चाहते हैं। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि बोर्ड में किसी से भी सदस्य से मेरी रंजिश नहीं है यहां तक की बोर्ड के पूर्व चेयरमैन एजाज बट से भी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी