मियांदाद नहीं देंगे पीसीबी के नोटिस का जवाब

पूर्व कप्तान जावेद मियादाद ने नौकरी संबंधी नियमों का उल्लंघन करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड [पीसीबी] के कारण बताओ नोटिस का जवाब अब तक नहीं दिया है। पीसीबी ने मियादाद को उस समय कारण बताओ नोटिस भेजा था जब इस पूर्व क्रिकेटर ने बोर्ड की कार्यप्रणाली की निंदा की थी और दावा किया था कि इसके अधिकारियों द्वारा लिए जाने वाले 90 प्रतिशत फैसले गलत होते हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 19 Sep 2011 01:30 PM (IST) Updated:Mon, 19 Sep 2011 01:37 PM (IST)
मियांदाद नहीं देंगे पीसीबी के नोटिस का जवाब

करांची। पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने नौकरी संबंधी नियमों का उल्लंघन करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड [पीसीबी] के कारण बताओ नोटिस का जवाब अब तक नहीं दिया है। पीसीबी ने मियांदाद को उस समय कारण बताओ नोटिस भेजा था जब इस पूर्व क्रिकेटर ने बोर्ड की कार्यप्रणाली की निंदा की थी और दावा किया था कि इसके अधिकारियों द्वारा लिए जाने वाले 90 प्रतिशत फैसले गलत होते हैं।

साल 2008 से निदेशक [क्रिकेट मामले] पद पर आसीन मियांदाद ने कहा कि बोर्ड के कामकाज को करीब से देखने के बाद वह इस बात पर पूरी तरह से आश्वस्त हुए कि बोर्ड के 90 प्रतिशत फैसले गलत होते हैं। उनकी टिप्पणियों से पीसीबी नाराज है और बोर्ड ने उन्हें नोटिस का जवाब देने के लिए सात दिन की समय सीमा तय की थी। यह समय सीमा पिछले गुरुवार को समाप्त हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'हमें अब तक उनकी ओर से नोटिस का औपचारिक रूप से जवाब नहीं मिला है लेकिन हम सोमवार को इस मुद्दे पर गौर करेंगे।' नोटिस मिलने के बाद मियांदाद ने साफ कर दिया कि उनका नोटिस का जवाब देने का कोई इरादा नहीं है क्योंकि उनकी सीधी नियुक्ति बोर्ड के मुख्य संरक्षक राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी द्वारा की गई है और वह उनके प्रति ही जवाबदेह हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी