डेविस कप डिनर के दौरान टेनिस खिलाड़ी ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, मिला ये जवाब

भारतीय टेनिस खिलाड़ी साकेत मेनेनी ने स्पेन के खिलाफ डेविस कप मुकाबले के पहले डिनर के दौरान गर्लफ्रेंड श्री लक्ष्मी अनुमोलू को प्रपोज किया

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Thu, 15 Sep 2016 09:32 AM (IST) Updated:Thu, 15 Sep 2016 10:29 AM (IST)
डेविस कप डिनर के दौरान टेनिस खिलाड़ी ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, मिला ये जवाब

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस खिलाड़ी साकेत मेनेनी ने स्पेन के खिलाफ डेविस कप मुकाबले के पहले डिनर के दौरान गर्लफ्रेंड श्री लक्ष्मी अनुमोलू को प्रपोज किया और उन्हें सकारात्मक जवाब भी मिला। साकेत द्वारा अचानक यह कदम उठाने से वहां मौजूद हर कोई भौंचक्का रह गया।

बुधवार को डेविस कप के आधिकारिक डिनर के दौरान साकेत ने श्री लक्ष्मी को प्रपोज किया था। इसके तुरंत बाद अखिल भारतीय टेनिस एसोसिएशन (एआईटीए) ने इस कपल के लिए केक अरेंज किया। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने कहा कि उन्होंने डेविस कप करियर में पहली बार किसी को शादी का प्रस्ताव करते हुए देखा। लिएंडर ने साकेत और श्री लक्ष्मी के साथ फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए इन्हें बधाई दी।

भारत को डेविस कप विश्व ग्रुप प्लेऑफ मुकाबले में शुक्रवार से सशक्त स्पेन का सामना करना है। दुनिया के 119वें क्रम के साकेत मेनेनी इस मुकाबले में भारत की तरफ से सिंगल्स मुकाबला खेलेंगे। 28 वर्षीय साकेत ने यूएस ओपन के मुख्य दौर में प्रवेश किया था लेकिन उन्हें चेक गणराज्य के जिरी वेस्ली से कड़े संघर्ष के बाद हार मिली थी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी