भारतीय टेनिस फैंस निराश, सोमदेव और भूपति बाहर

भारतीय टेनिस के लिए मंगलवार का दिन अच्छा साबित नहीं हुआ। एक तरफ जहां महेश भूपति और रॉबर्ट लिंडस्टेड की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को थाइलैंड ओपेन के पहले दौर में ही पराजय का सामना करना पड़ा। वहीं मलेशियाई ओपेन में युवा भारतीय खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन को भी हार का सामना करना पड़ा और वह भी टूर्नामेंट

By Edited By: Publish:Wed, 25 Sep 2013 10:15 AM (IST) Updated:Wed, 25 Sep 2013 12:39 PM (IST)
भारतीय टेनिस फैंस निराश, सोमदेव और भूपति बाहर

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस के लिए मंगलवार का दिन अच्छा साबित नहीं हुआ। एक तरफ जहां महेश भूपति और रॉबर्ट लिंडस्टेड की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को थाइलैंड ओपेन के पहले दौर में ही पराजय का सामना करना पड़ा। वहीं मलेशियाई ओपेन में युवा भारतीय खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन को भी हार का सामना करना पड़ा और वह भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

पढ़ें: खेल जगत की अन्य ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

भारतीय स्टार भूपति और स्वीडिश खिलाड़ी रॉबर्ट की जोड़ी को स्पेन के डेनियल जिमेनो और इटली के पाओलो लोरांजी से सिर्फ 59 मिनट में हार का सामना करना पड़ा। अमेरिकी ओपेन के बाद भूपति का यह पहला टूर्नामेंट है। अमेरिकी ओपेन में भूपति पहले दौर में ही हार गए थे। हालांकि थाइलैंड ओपेन में भारतीय उम्मीदें अभी जिंदा हैं। भारतीय स्टार लिएंडर पेस अपने इटेलियन जोड़ीदार डेनियल ब्रासिली के साथ खेल रहे हैं। इस जोड़ी को दूसरी वरीयता दी गई है। वहीं कुआलालंपुर में चल रहे मलेशियाई ओपेन में सोमदेव को अपने से नीची रैंक वाले इटेलियन खिलाड़ी से हार का सामना करना पड़ा। इटली के माटियो विओला ने यह मैच 6-3, 6-3 से जीता। सोमदेव इसी सोमवार को एटीपी रैंकिंग के टॉप-100 में आए थे। उनकी वर्तमान रैंकिंग 98 है। वहीं विओला की रैंक 140 है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी