एचआइएल: वेवराइडर्स व वॉरियर्स ने खेला ड्रॉ

गत चैंपियन दिल्ली वेवराइडर्स और उत्तर प्रदेश विजाड्र्स के बीच खेला गया हॉकी इंडिया लीग (एचआइएल) का मुकाबला 3-3 से बराबरी पर छूटा। दोनों टीमें पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। विजाड्र्स के लिए वीआर रघुनाथ ने दो और प्रदीप मोर ने एक, जबकि वेवराइडर्स के लिए एंड्रयू हावर्ड,

By sanjay savernEdited By: Publish:Thu, 19 Feb 2015 12:26 PM (IST) Updated:Thu, 19 Feb 2015 12:38 PM (IST)
एचआइएल: वेवराइडर्स व वॉरियर्स ने खेला ड्रॉ

नई दिल्ली। गत चैंपियन दिल्ली वेवराइडर्स और उत्तर प्रदेश विजाड्र्स के बीच खेला गया हॉकी इंडिया लीग (एचआइएल) का मुकाबला 3-3 से बराबरी पर छूटा। दोनों टीमें पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। विजाड्र्स के लिए वीआर रघुनाथ ने दो और प्रदीप मोर ने एक, जबकि वेवराइडर्स के लिए एंड्रयू हावर्ड, जी मैट और सिमोन चाइल्ड ने एक-एक गोल दागा।

मेजर ध्यान चंद नेशनल स्टेडियम में अंतिम लीग मुकाबला खेल रही दोनों ही टीमों ने आक्रामक खेल का मुजाहिरा पेश किया। खेल शुरू होने के पांच मिनट बाद ही वेवराइडर्स को पेनाल्टी कॉर्नर मिला। ड्रैग फ्लिकर रुपिंदर पाल सिंह के पास इसे गोल में तब्दील करने का सुनहरा मौका था, लेकिन विजाड्र्स के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने उनके प्रयास को विफल कर दिया। कुछ देर बाद दिल्ली को फिर गोल करने का मौका मिला जिसे श्रीजेश ने फिर नाकाम कर दिया। पहला क्वार्टर गोलरहित ड्रॉ रहा। विजाड्र्स के लिए ड्रैग फ्लिकर वीआर रघुनाथ ने खेल के 20वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। दूसरा क्वार्टर खत्म होने चार मिनट पहले प्रदीप मोर ने गोल कर विजाड्र्स को 2-0 की बढ़त दिला दी। तीसरे क्वार्टर में दिल्ली के लिए एंड्रयू हावर्ड ने गोल कर स्कोर 1-2 किया। चौथा क्वार्टर काफी रोमांचक रहा। इसमें एक के बाद एक तीन गोल हुए।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी