समय से टेस्ट मैच के लिए तैयार होगा ग्रीन पार्क

खेल संवाददाता, कानपुर। ग्रीन पार्क स्टेडियम में वीआईपी पवेलियन निर्माण कार्य का जायजा लेने विशेष सचिव खेल एसके सिंह ने शुक्रवार को आए कहा कि मुझे उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है यहां भारत व आस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच होकर रहेगा। विशेष सचिव खेल ने निर्माण इकाई से 15 अक्टूबर तक निर्माण कार्य को पूरा करें। इसके साथ

By Edited By: Publish:Fri, 31 Aug 2012 09:54 PM (IST) Updated:Fri, 31 Aug 2012 10:02 PM (IST)
समय से टेस्ट मैच के लिए तैयार होगा ग्रीन पार्क

खेल संवाददाता, कानपुर। ग्रीन पार्क स्टेडियम में वीआईपी पवेलियन निर्माण कार्य का जायजा लेने विशेष सचिव खेल एसके सिंह ने शुक्रवार को आए कहा कि मुझे उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है यहां भारत व आस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच होकर रहेगा।

विशेष सचिव खेल ने निर्माण इकाई से 15 अक्टूबर तक निर्माण कार्य को पूरा करें। इसके साथ ही 15 दिसंबर तक सीवर, बाथरूम और रंगाई पुताई जैसे अन्य अधूरे कामों का निपटारा हो। उन्होंने ग्रीन पार्क प्रशासन से भविष्य में स्टेडियम के चारों ओर पवेलियन निर्माण कार्य के लिए प्रपोजल तैयार करने को कहा। जिसमें खिलाड़ियों के लिए आधुनिक सुविधा युक्त ड्रेसिंग रूम व इलेक्ट्रानिक स्कोर बोर्ड की सुविधा हो। पवेलियन निर्माण की उपयोगिता प्रमाण पत्र मिलते ही बजट का बाकी पैसा भी दे दिया जाएगा। उन्होंने मीडिया सेंटर के सामने वाली मेन पिच का जायजा लिया, जिस पर टेस्ट मैच खेला जाना है। उनके साथ खेल निदेशक शाहबुद्दीन मोहम्मद और उपनिदेशक खेल अनिल बनौधा भी मौजूद थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी