पेस और सानिया फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल फाइनल में आमने-सामने

भारतीय स्टार सानिया मिर्जा और लिएंडर पेस फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल के फाइनल में शनिवार को एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। सानिया मिर्जा ने क्रोएशिया के इवान डोडिग के साथ और लिएंडर पेस ने स्विस खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस के साथ मिश्रित युगल फाइनल में प्रवेश किया।

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 03 Jun 2016 08:01 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jun 2016 08:11 PM (IST)
पेस और सानिया फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल फाइनल में आमने-सामने

पेरिस। भारतीय स्टार सानिया मिर्जा और लिएंडर पेस फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल के फाइनल में शनिवार को एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। सानिया मिर्जा ने क्रोएशिया के इवान डोडिग के साथ और लिएंडर पेस ने स्विस खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस के साथ मिश्रित युगल फाइनल में प्रवेश किया।
दूसरी वरीयता प्राप्त सानिया-डोडिग ने सेमीफाइनल में क्रिस्टिना मलेदेनोविच और पिएरी ह्ययूज हर्बर्ट की फ्रांसीसी जोड़ी को 4-6, 6-3,12-10 से हराया। लिएंडर पेस और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी गैरवरीय थी लेकिन फिर भी फाइनल में पहुंचकर उन्होंने अपना दमखम दिखाया। पेस-हिंगिस ने चेक गणराज्य की आंद्रिया हलावाकोवा और एडुआर्ड रोजर वेसलीन को सेमीफाइनल में 6-3, 3-6, 10-7 से पराजित किया। पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन, विम्बल्डन और यूएस ओपन जीतने वाले लिएंडर पेस के पास मिश्रित युगल में करियर स्लैम पूरा करने का मौका है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी