रियो ओलंपिक में नहीं खेलेंगे मैसी : कोच

लियोनेल मेसी इस वर्ष होने वाले रियो ओलंपिक में नहीं खेल पाएंगे। मेसी के कोच गेरार्डो मार्टिनो ने कहा कि उन्हें आराम की सख्त जरूरत है जिसकी वजह से वो ओलंपिक का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

By sanjay savernEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2016 04:23 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2016 09:24 PM (IST)
रियो ओलंपिक में नहीं खेलेंगे मैसी : कोच

अर्जेंटीना। लियोनेल मेसी इस वर्ष होने वाले रियो ओलंपिक में नहीं खेल पाएंगे। मेसी के कोच गेरार्डो मार्टिनो ने कहा कि उन्हें आराम की सख्त जरूरत है जिसकी वजह से वो ओलंपिक का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

मार्टिनो ने कहा कि मेसी अमेरिका में होने वाले कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में खेलेंगे मगर वो ब्राजील में होने वाले ओलंपिक में नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा कि बार्सिलोना के इस सुपर स्टार खिलाड़ी के लिए दोनों प्रतियोगिता के अलावा वर्ल्ड कप क्वालीफायर्स में खेलना कुछ ज्यादा ही हो जाएगा। कोपा अमेरिका तीन जून से शुरू होगा जबकि ओलंपिक उसके ठीक दो महीने बाद पांच अगस्त से शुरू होना है। कोच ने कहा कि कोपा अमेरिका, ओलंपिक गेम्स और फिर सितंबर, अक्टूबर और नवंबर में वर्ल्ड कप के क्लालीफायर्स मुकाबले लगातार होने हैं। इसके अलावा उन्होंने बार्सिलोना के भारी-भरकम शेड्यूल का भी हवाला दिया। गौरतलब है कि इससे पहले वर्ष 2008 में मेसी ने अर्जेंटीना टीम की अगुआई की थी और टीम ने गोल्ड मेडल जीता था।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी