वनडे मैच देखने भारत नहीं आएंगे जरदारी

ऐतिहासिक ईडन गार्डस में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तानी राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के पहुंचने की खबरों को उनके प्रवक्ता ने अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया। तीन मैचों की वनडे सीरीज में पाक 1-0 से आगे बना हुआ है।

By Edited By: Publish:Mon, 31 Dec 2012 09:30 AM (IST) Updated:Mon, 31 Dec 2012 11:07 AM (IST)
वनडे मैच देखने भारत नहीं आएंगे जरदारी

इस्लामाबाद। ऐतिहासिक ईडन गार्डस में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तानी राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के पहुंचने की खबरों को उनके प्रवक्ता ने अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया। तीन मैचों की वनडे सीरीज में पाक 1-0 से आगे बना हुआ है।

राष्ट्रपति के प्रवक्ता फरहतुल्ला बाबर ने रविवार को कहा, 'यह सब अफवाह है। मैच देखने के लिए कोई न्योता नहीं मिला है और बिना किसी बुलावे के वहां जाने के विचार के बारे मुझे कोई जानकारी नहीं है।' पिछले दिनों मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि तीन जनवरी को होने वाला मुकाबला राजनीतिक शिखर मुलाकात का गवाह बन सकता है। इस मैच में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और पाकिस्तान में उनके समकक्ष आसिफ अली जरदारी के मैच देखने आने की प्रबल संभावना जताई जा रही थी। साथ ही दोनों राष्ट्राध्यक्षों के साथ भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भी आने की संभावना थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी