क्या बंदर ने दिनदहाड़े की बच्चे के अपहरण की कोशिश? वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-निश्चित रूप से हम अजीब समय में रह रहे हैं।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Tue, 05 May 2020 11:27 AM (IST) Updated:Tue, 05 May 2020 11:27 AM (IST)
क्या बंदर ने दिनदहाड़े की बच्चे के अपहरण की कोशिश? वीडियो देख रह जाएंगे हैरान
क्या बंदर ने दिनदहाड़े की बच्चे के अपहरण की कोशिश? वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी बोलती बंद हो जाएगी। इस वीडियो में बंदर ने खेल-खेल में ऐसा काम किया कि वहां खड़े लोग सकते में आ गए। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक बंदर गली में साइकिल चलाता हुआ बच्चों के पास आता है, जो गली में ही रखी कुर्सी पर अपनी मां के साथ बैठे हैं।

We are surely living in strange times😳

Broad daylight kidnapping attempt by monkey......

VC- Rex pic.twitter.com/04grUaB4eY

— Susanta Nanda IFS (@susantananda3) May 4, 2020

बैकग्राउंड में घंटी की आवाज सुनाई दे रही है

जब वह बंदर बच्चे के पास आता है तो साइकिल पटककर एक बच्चे को खींचकर गिरा देता है। इसके बाद वह बच्चे को जमीन पर घसीटते हुए कुछ दूर तक ले जाता है। जब पास में खड़े लोग शोर करने लगते हैं तो बंदर वहां से भाग खड़ा होता है। बैकग्राउंड में घंटी की आवाज सुनाई दे रही है, जिससे प्रतीत होता है कि कोई मदारी वहां आया है। 

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- निश्चित रूप से हम अजीब समय में रह रहे हैं। दिनदहाड़े बंदर अपहरण की कोशिश करते हुए...

वीडियो को 17 हजार लोग देख चुके हैं

सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 17 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 1 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 400 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जबकि 80 लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने इस तरह के स्टंट की निंदा की है।

एक यूज़र जितेंद्र ने नंदा से पूछा है कि यह किस राज्य का वीडियो है। इसके जवाब में सुशांत नंदा ने लिखा है-ऐसा कहा जाता है कि वीडियो इंडोनेशिया की है। एक अन्य यूजर राहुल ने पूछा है-क्या वह अपहरण के लिए सुपर बाइक से आया है? एक अन्य यूजर संदीप ने लिखा है- यह क्या है ?

chat bot
आपका साथी