देखें हैरतअंगेज वीडियो ये बच्‍चा ट्रक से बच कर कार से टकराया फिर भी नहीं आई चोट

एक सात साल के छोटे से बच्‍चे के साथ हुए हादसे और चमत्‍कार की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप भी देख कर रह जायेंगे दंग।

By molly.sethEdited By: Publish:Mon, 24 Jul 2017 03:37 PM (IST) Updated:Wed, 02 Aug 2017 12:19 PM (IST)
देखें हैरतअंगेज वीडियो ये बच्‍चा ट्रक से बच कर कार से टकराया फिर भी नहीं आई चोट
देखें हैरतअंगेज वीडियो ये बच्‍चा ट्रक से बच कर कार से टकराया फिर भी नहीं आई चोट

 सड़क हादसे का शिकार 

ब्राजील की एक व्‍यस्‍त सड़क पर एक सात साल का बच्‍चा चला जा रहा था कि उसके सामने अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक आ गयी। बच्‍चा डर गया और बचने के लिए दूसरी ओर भागने लगा। इस घटना को देख रहे लोगों की धड़कने रुकने लगीं जब उन्‍होंने देखा की ट्रक से बच कर भागते हुए बच्‍चा दूसरी हाई स्‍पीड कार से जा टकराया और हवा में उछल गया। किसी को उस बच्‍चे के सुरक्षित रहने की उम्‍मीद नहीं थी। 

जाको राखे साइयां

आपने सुना होगा कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, पर उस दिन ब्राजील की सड़कों पर लोगों ने इस कहावत को घटते देखा। कार से टकरा कर हवा में उछल कर बच्‍चा सीधा सड़क पर गिरा। लोगों को लगा शायद वो बचा ही नहीं होगा। सब भाग कर उसके पास पहुंचे, पर वो बच्‍चा जिसका नाम पता ही नहीं चला उठ कर खड़ा हो गया और आराम से चलते हुए अपने रास्‍ते पर बढ़ गया। चोट के नाम पर उसकी बांह पर हल्‍का स्‍क्रैच आया और कोई क्षति नहीं हुई। 

वायरल हुआ वीडियो

ये सारा हादसा पास ही में बने पेट्रोल पंप के सिक्‍योरिटी सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। बाद में इसी वीडियो की फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर हुई और इस खतरनाक हादसे का अनोखा अंजाम देख कर लोग हैरान रह गए। जिसका नतीजा ये हुआ की वीडियो तेजी से वायरल हो गया। ऊपर दिया वीडियो उसी फुटेज का है।   

chat bot
आपका साथी