जब एक बंदर ने बंगलुरु के बार में की मस्‍ती

आपने बंदरों की शरारतों के बारे खूब सुना होगा पर आपने कभी बार में जाकर बंदर को नशे में मस्‍ती की हो, नहीं ना तो चलिए अब जान लीजिए।

By Molly SethEdited By: Publish:Thu, 15 Feb 2018 12:14 PM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2018 09:30 AM (IST)
जब एक बंदर ने बंगलुरु के बार में की मस्‍ती
जब एक बंदर ने बंगलुरु के बार में की मस्‍ती

सोशल मीडिया पर वायरल

बेंगलुरु में शराब के नशे में डूबे एक बंदर ने बार में जमकर मस्‍ती की और यहां से वहां उछलकूद करता रहा। हांलाकि उसकी शरारतों से परेशान कुछ ग्राहक अपने घर वापस चले गए। इसके बावजूद कुछ लोगों को बंदर की धमाचौकड़ी में काफी मजा आया और उन्‍होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर बन्दर की क्यूट शैतानियों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ये था मामला

पता चला है कि ये बेंगलुरु में बांसवाड़ी के कम्मनहल्ली स्थित दिवाकर बार और रेस्त्रां है जहां बन्दर ने जम कर शैतानी की है। स्‍थानीय लोगों ने बताया कि रेस्त्रां में बचे हुए भोजन के लालच में रोज आने वाले इस बंदर को कभी कभी खाने के साथ गिलासों में बची हुई शराब पीने का मौका भी मिल जाता था। इसी वजह से ये बन्दर शराब पीने का शौकीन हो चुका था। मुमकिन है घटना की रात में बंदर को जरूरत से ज्यादा पीने का मौका मिल गया हो। इसके बाद उसकी मस्ती शुरू हो गई और वो शरारत करने लगा। हालाकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि बन्दर ने खुद ही शराब ढूंढ ली थी या किसी ने जानबूझ कर उसे पिला दी थी।

chat bot
आपका साथी