टॉयलेट गये शख्स के प्राइवेट पार्ट पर अजगर ने किया हमला, हुआ ये हाल

एक व्‍यक्‍ित सुबह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट में गया, तभी अंदर से निकले चार मीटर लंबे सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला किया।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Thu, 26 May 2016 10:24 AM (IST) Updated:Thu, 26 May 2016 02:45 PM (IST)
टॉयलेट गये शख्स के प्राइवेट पार्ट पर अजगर ने किया हमला, हुआ ये हाल

थाईलैंड में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ित सुबह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट में गया, तभी अंदर से निकले चार मीटर लंबे सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया।

अथापोर्न बूनमाकचुए जब टॉयलेट कर रहे थे, तो उन्हें प्राइवेट पार्ट के अगले हिस्से में तेजी से काटे जाने का एहसास हुआ। उन्होंने तत्काल अपने हाथ को नीचे की ओर किया और यह देखकर उनके होश उड़ गए कि उनके हाथ में एक विशालकाय सांप था। सांप ने उनके प्राइवेट पार्ट पर अपना जबड़ा गड़ा दिया था।

पढ़ें- ये हैं रियल लाइफ के 'गजनी' पांच मिनट बाद कुछ नहीं रहता याद

38 वर्षीय बूनमाकचुए ने तत्काल चिल्लाकर अपनी पत्नी को बुलाया और वह सांप से लड़ने लगे। इस दौरान उस व्यक्ित का काफी खून जमीन और दीवार पर फैल गया। उन्होंने तत्काल रस्सी मंगाकर सांप को बांध लिया। इसके साथ ही वह किसी तरह उसके शिंकजे से खुद को छुडाने में भी कामयाब हो गए।

पढ़ें- हाय री किस्मत! ऐसी खूबसूरती का भी क्या फायदा जो...

बूनमाकचुए को जल्दी से अस्पताल ले जाया गया। उनका काफी खून बह चुका था, लेकिन समय पर इलाज मिल जाने के कारण वह बच गए। सांप को बाहर निकालने के लिए इमरजेंसी को फोन करके बुलाया गया। उसने हथौड़े से टॉयलेट तोड़कर सांप को बाहर निकला, जो उस वक्त तक जिंदा था।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी