जब लड़की की कब्र से आने लगी चीखें

पश्चिमी हंड्युरस में रहने वाले एक परिवार में एक अनोखी घटना सामने आयी है। हुआ यूं कि 16 साल की एक प्रेगनेंट युवती की अचानक मौत हो गयी और परिवार ने पूरी रीति-रिवाजों के अनुसार उसको दफना दिया। लेकिन, लोगों के होश तब फाख्ता हो गये जब रात को अचानक लड़की

By Babita kashyapEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2015 02:12 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2015 02:17 PM (IST)
जब लड़की की कब्र से आने लगी चीखें

पश्चिमी हंड्युरस में रहने वाले एक परिवार में एक अनोखी घटना सामने आयी है। हुआ यूं कि 16 साल की एक प्रेगनेंट युवती की अचानक मौत हो गयी और परिवार ने पूरी रीति-रिवाजों के अनुसार उसको दफना दिया।

लेकिन, लोगों के होश तब फाख्ता हो गये जब रात को अचानक लड़की की कब्र से चीखने की आवाजें आने लगी। परिजनों ने तुरंत कब्र को खोदा और लड़की के शव को बाहर निकाला और अस्पताल ले गये।

डॉक्टरों ने जांच के बाद लडकी को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद निराश परिजनों ने लडकी को फिर से दफना दिया। सूत्रों के मुताबिक नेसी पेरेस नाम की लडकी रात को वॉशरूम जाने के बाद बेसुध हो गई थी। वह तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं। घरवालों ने समझा कि उस पर भूत-प्रेत का साया पड़ गया, इसके लिए पुजारी के पास भी गए। लेकिन, तमाम कोशिशें के बावजूद भी लड़की को नहीं बचाया जा सका और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मजबूरन शव को फिर से दफनाना पड़ा। हालांकि, परिजनों को अब भी लग रहा है कि दफनाते वक्त वह जिंदा रही होगी और परिजनों ने ठीक से जांच नहीं की। परिजनों का कहना है कि कब्र से निकालने के बाद भी उसका शरीर गर्म था।

मृत पत्नी के साथ पांच वर्षो तक सोता रहा

अंतिम संस्कार के दौरान जिंदा हो गया नवजात

chat bot
आपका साथी