किंग कॉन्ग स्टाइल में चिंपैंजी ने लोगों को यूं सिखाया सबक, वीडियो देख लोग दे रहे हैं शाबाशी

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक चिंपैंजी किसी जू में है। इस चिंपैंजी को देखने कई लोग पिंजरे के बाहर खड़े हैं। कुछ लोग सेल्फी ले रहे हैं तो कुछ लोग चिंपैंजी को चिढ़ा रहे हैं।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 09:00 AM (IST)
किंग कॉन्ग स्टाइल में चिंपैंजी ने लोगों को यूं सिखाया सबक, वीडियो देख लोग दे रहे हैं शाबाशी
इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक चिंपैंजी किसी जू में है।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक चिंपैंजी ने अजीबोगरीब हरकत कर अपने पास से लोगों को भगा दिया। वीडियो को देख लोग न केवल चिंपैंजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं, बल्कि चिंपैंजी को आजाद करने की दुहाई भी दे रहे हैं।

I was born to be free...

Not for ur slavery.

Free animals from cages. pic.twitter.com/8pdER3OzgX

— Susanta Nanda IFS (@susantananda3) October 19, 2020

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक चिंपैंजी किसी जू में है। इस चिंपैंजी को देखने कई लोग पिंजरे के बाहर खड़े हैं। कुछ लोग सेल्फी ले रहे हैं, तो कुछ लोग चिंपैंजी को चिढ़ा रहे हैं। चिंपैंजी बड़ी देर से सबकी हरकतें देख रहा था। वह सोच रहा था कि कैसे सबको सिखाया जाए।

इसके बाद चिंपैंजी को गुस्सा आ गया और फिर उसने किंग कॉन्ग स्टाइल में सबकी जमकर क्लास ली। हालांकि, चिंपैंजी ने हिंसा का सहारा नहीं लिया। वह झूलकर नीचे आता है और मिट्टी उठाकर लोगों पर फेंकने लगता है। यह देख लोग वहां से बाहर खड़े होते हैं। उस समय चिंपैंजी का लुक देखने लायक रहता है। मानो वह कहना चाहता है कि मैं कोई खिलौना नहीं हूं।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 11 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 1500 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 300 लोगों ने वीडियो को रीट्वीट किया है। जबकि कई लोगों ने कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने चिंपैंजी की तारीफ की है। एक यूजर ने हंसते हुए लिखा है-मज़ा आ गया। 

Image Courtesy:यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Susanta Nanda से ली गई है।

chat bot
आपका साथी