नोट निकालने के लिए लाइन में खड़े लड़के-लड़की को हुआ प्यार, वहीं कर ली शादी

ट बदलवाने की लाईन में लगे लोगों को जहां काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहां ऐसा भी एक जोड़ा निकला जिसे लाइन की धक्का-मुक्की के बीच में ही प्यार हो गया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Nov 2016 02:05 PM (IST) Updated:Tue, 15 Nov 2016 02:39 PM (IST)
नोट निकालने के लिए लाइन में खड़े लड़के-लड़की को हुआ प्यार, वहीं कर ली शादी

प्रधानमंत्री द्वारा पांच सौ और हजार के नोटों को बैन करने की घोषणा के बाद बैंको और एटीएम के बाहर लंबी-लंबी कतारे खड़ी साफ दिखाई दे रही हैं। नोट बदलवाने की लाईन में लगे लोगों को जहां काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहां ऐसा भी एक जोड़ा निकला जिसे लाइन की धक्का-मुक्की के बीच में ही प्यार हो गया।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है घटना

ये घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें दावा किया जा रहा है कि रुपए लेने के लिए एटीएम की लाइन में खड़े-खड़े लड़का और लड़की को एक-दूसरे से प्यार हो गया। फिर दोनों ने शादी कर ली।बताया जा रहा है कि मामला रविवार का है, जो की दिल्ली में घटित हुआ। कपल बिहार के बताए जा रहे हैं जो, दिल्ली में रहते हैं और दोनों छुट्टी के दिन रुपए निकालने के लिए एटीएम के लाइन में खड़े थे।सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के मुताबिक, दोनों आठ घंटे से लाइन में खड़े थे। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई जो कुछ घंटों में प्यार में बदल गई।

पढ़ें- जब सांप ने यात्रियों के साथ किया सफर तो हुई इमरजेंसी लैंडिंग

लाइन में खड़ें पंडित जी ने कराएं एटीएम के फेरे

खबरों की माने तो लड़के ने प्रपोज करने के लिए 10 रुपए के नोट का यूज किया था। लड़के के प्रपोज करने पर लड़की ने तुरंत हां कर दी और वहीं लड़के को गले भी लगा लिया।लाइन में खडे पंडित जी ने इस नजारे को देखा और बोले, शानदार। इसके बाद पंडित जी ने एटीएम के फेरे लगवाकर दोनों की शादी करा दी। ये खबर हिंदी की दर्जनभर साइट्स पर मौजूद है। इस मामले में कितनी सच्चाई है इसकी अभी तक पुष्टी नहीं हो पाई है।

पढ़ें- अवतार बेबीज का इंटरनेट पर तहलका , 2.4 मिलियन लोगों ने किया पसन्द

chat bot
आपका साथी