याहू! का भारत में पहला एजेंसी हैकाथान संपन्न

याहू! इंडिया ने भारत में पहले एजेंसी हैक समारोह को आयोजित कर सफल अंदाज में संपन्न किया। 24 घंटे के इस हैकाथन समारोह का आयोजन गुड़गांव में 2 से 3 नवंबर को किया गया।

By Edited By: Publish:Mon, 05 Nov 2012 08:13 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2012 10:15 PM (IST)
याहू! का भारत में पहला एजेंसी हैकाथान संपन्न

नई दिल्ली। याहू! इंडिया ने भारत में पहले एजेंसी हैक समारोह को आयोजित कर सफल अंदाज में संपन्न किया। 24 घंटे के इस हैकाथन समारोह का आयोजन गुड़गांव में 2 से 3 नवंबर को किया गया।

याहू हैकाथन समारोह में दिल्ली, बेंगलूर और मुंबई की कई शीर्ष विज्ञापन एजेंसियों ने हिस्सा लिया और आपस में प्रतियोगिताएं की जिसके जरिए आज के जमाने की चुनौतियों से निपटने के आधुनिक तरीकों को निकाला गया। इससे पहले याहू! ने न्यूयॉर्क में कई सफल एजेंसी हैक कार्यक्रमों को आयोजित किया है जिसमें डब्ल्यूपीपी व पब्लिसिस जैसी शीर्ष कंपनियों ने हिस्सा लिया। यह पहली बार हुआ कि एजेंसी हैक को अमेरिका के बाहर आयोजित किया गया। गुड़गांव में आयोजित इस इवेंट में कई बड़ी एजेंसियों ने हिस्सा लिया। इनमें ओगिल्वी, वेबचटनी, सेपियेन्ट, नाइट्रो, एड2सी, डीजीटास, इंडियाटाइम्स और रिप्राइस मीडिया शामिल रहे। इस दौरान विज्ञापन जगत से जुड़े तमाम चीजों पर चर्चा और उस पर काम हुआ, साथ ही कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन हुआ जिसके लिए तमाम पुरस्कार भी रखे गए हैं और आठ अलग-अलग वर्ग में सर्वश्रेष्ठ कैंपेन के लिए पुरस्कारों का ऐलान 9 नवंबर 2012 को एक शानदार समारोह में मुंबई में किया जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी