शामली जिले में युवती का अ‌र्द्धनग्न शव मिलने से सनसनी

शामली जिले के रामपुर खेड़ी गांव में एक बीस वर्षीय युवती का अ‌र्द्धनग्न शरीर मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने यह शव गन्ने के खेत से बरामद किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती के साथ रेप की घटना अंजाम देने के बाद उसकी हत्या की गई है। पुलिस को इस शव के बारे में जानकारी एक किसान ने दी थी। पुलिस ने शव

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 12:03 PM (IST)
शामली जिले में युवती का अ‌र्द्धनग्न शव मिलने से सनसनी

मुजफ्फरनगर। शामली जिले के रामपुर खेड़ी गांव में एक बीस वर्षीय युवती का अ‌र्द्धनग्न शरीर मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने यह शव गन्ने के खेत से बरामद किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती के साथ रेप की घटना अंजाम देने के बाद उसकी हत्या की गई है। पुलिस को इस शव के बारे में जानकारी एक किसान ने दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस युवती की मौत की सही जानकारी ऑटोप्सी रिपोर्ट मिलने के बाद पता चल सकेगी। पुलिस ने युवती के साथ रेप की घटना से इंकार नहीं किया है। इस बीच शामली जिले में ही एक अठारह वर्षीय युवती से रेप का मामला भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक जिले के गढ़ी दौलतपुर गांव में यह घटना घटी है। इस मामले में पीड़िता के पिता ने नामजद मामला दर्ज कराया है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी उसकी बेटी को जबरदस्ती से ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों ही मामलों में पुलिस जांच कर रही है।

पढ़ें: पिता बना हैवान, सात वर्ष की बेटी से दुष्कर्म

पटना सिटी में किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी