चुनाव बाद पार्टी जो भूमिका देगी निभाऊंगा: आडवाणी

चुनाव बाद भाजपा की सरकार बनने के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने रविवार को कहा कि पार्टी उन्हें जो भी भूमिका देगी उसे निभाएंगे। आज गांधीनगर के बावला में रोड शो की शुरुआत करते हुए आडवाणी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जिसमें परिणाम लोगों को पहले ही पता है। लोग यूपीए सरकार को उखाड़

By Edited By: Publish:Sun, 13 Apr 2014 04:00 PM (IST) Updated:Sun, 13 Apr 2014 05:21 PM (IST)
चुनाव बाद पार्टी जो भूमिका देगी निभाऊंगा: आडवाणी

अहमदाबाद। चुनाव बाद भाजपा की सरकार बनने के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने रविवार को कहा कि पार्टी उन्हें जो भी भूमिका देगी उसे निभाएंगे।

आज गांधीनगर के बावला में रोड शो की शुरुआत करते हुए आडवाणी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जिसमें परिणाम लोगों को पहले ही पता है। लोग यूपीए सरकार को उखाड़ पेंकने का मन पूरी तरह से बना चुके हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

आडवाणी ने दावा करते हुए कहा कि इस बार दक्षिण भारत में भी भाजपा को काफी सीटें मिलेगी। उन्होंने कहा कि कल मैं केरल में चुनाव प्रचार के लिए गया था। वहां लोगों के उत्साह को देख कर महसूस हुआ कि इस बार हमें दक्षिण भारत में काफी सीटें मिलेगी। इस रोड शो के दौरान आडवाणी के साथ गुजरात की राजस्व मंत्री आनंदी बेन पटेल, अहमदाबाद पूर्व के सांसद हरिन पाठक और उनके बेटे जयंत आडवाणी भी थे। उन्होंने बावला में मतदाताओं से कहा कि उनकी अनुपस्थिति में उनके बेटे जयंत प्रचार का काम संभालेंगे।

पढ़ें: जनता पहले से जानती है संजय बारु की किताब का सच: आडवाणी

chat bot
आपका साथी