दिल्ली-NCR में वीकेंड तक गर्मी से राहत, पढ़ें UP-उत्तराखंड और पंजाब में अगले चार दिनों का अपडेट

Weather Update राजधानी दिल्ली नोएडा और आसपास के क्षेत्र में तेज हवाओं के साथ बारिश होने से तापमान में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। IMD ने इस बीच अगले हफ्ते के मौसम का पूर्वानुमान भी जारी कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 08:32 AM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 08:32 AM (IST)
दिल्ली-NCR में वीकेंड तक गर्मी से राहत, पढ़ें UP-उत्तराखंड और पंजाब में अगले चार दिनों का अपडेट
Weather Update दिल्ली में बारिश जारी है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Weather Update दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ बारिश से मौसम ने करवट ली है। मूसलाधार बारिश होने के चलते राजधानी दिल्ली, नोएडा और आसपास के क्षेत्र में तापमान में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। इस बीच IMD ने अगले हफ्ते के मौसम का पूर्वानुमान भी जारी कर दिया है।

दिल्ली-NCR में सोमवार तक बरसेंगे बादल

मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार, दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्र में सोमवार तक बारिश जारी रह सकती है। आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार, सोमवार तक गरज और चमक के साथ बारिश जारी रहेगी। वहीं, नोएडा-गाजियाबाद और आसपास के क्षेत्र में भी अगले हफ्ते के गुरुवार तक बादल छाए रहने की भी संभावना जताई गई है।

UP में 1 जून तक होगी

यूपी में भी आज तेज ठंडी हवाओं के साथ बारिश होने से तापमान में गिरावट देखने को मिला है। बारिश के कारण तापमान 8 डिग्री तक गिरा है। वहीं मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है। कुछ इलाकों में तो 1 जून तक छिटपुट बारिश की संभावना है। 

पंजाब-हरियाणा में बुधवार तक हल्की बारिश

मौसम में बदलाव के कारण अगले कई दिनों तक बारिश जारी रहने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार, पंजाब और हरियाणा में बुधवार तक हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। हालांकि, उसके बाद मौसम खुलने का अनुमान है।

उत्तराखंड में ओलावृष्टि जारी

उत्तराखंड के कई शहरों में तीन दिनों से हो रही ओलावृष्टि आज भी जारी है। इस बीच मौसम विभाग ने कल भी बारिश का अनुमान जताया है। वहीं, अगले हफ्ते के शुक्रवार तक दून और आसपास के इलाकों में बादल छाए रह सकते हैं।

chat bot
आपका साथी