कोसी में भाजपा को एक भी सीट मिली तो छोड़ देंगें राजनीति: विजेंद्र

नीतीश सरकार के उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने हाजीपुर में कहा है कि अगर कोसी के इलाके में भाजपा को एक भी सीट मिल गयी तो फिर उनके लिए राजनीति में रहने का कोई मतलब नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस एवं भाजपा दस सीटों पर सिमट कर रह जाएगी। जदयू को 15 से 20 सीट मिलने की संभावना है।

By Edited By: Publish:Sun, 04 May 2014 03:06 PM (IST) Updated:Mon, 05 May 2014 12:02 AM (IST)
कोसी में भाजपा को एक भी सीट मिली तो छोड़ देंगें राजनीति: विजेंद्र

हाजीपुर। नीतीश सरकार के उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने हाजीपुर में कहा है कि अगर कोसी के इलाके में भाजपा को एक भी सीट मिल गयी तो फिर उनके लिए राजनीति में रहने का कोई मतलब नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस एवं भाजपा दस सीटों पर सिमट कर रह जाएगी। जदयू को 15 से 20 सीट मिलने की संभावना है। उन्होंने कहा कि बिहार में जदयू का राजद से मुकाबला है। बीजेपी से कोई मुकाबला नहीं है।

नमो की हवा को चौराहे की हवा बताते हुए विजेंद्र ने कहा कि 16 मई का इंतजार कीजिए, हवा की हकीकत का पता चल जाएगा। शरद यादव के हवाले से लालू एवं नीतीश पर जात-पात में लिप्त होने के संबंध में मीडिया में आयी खबर का खंडन करते हुए मंत्री विजेंद्र ने कहा कि बिल्कुल गलत बात सामने लायी गई। उनकी खुद शरद यादव से बात हुयी है और उन्होंने कहा है कि इस तरह का कोई बयान ही उन्होंने नहीं दिया था। गौरतलब है कि विजेंद्र यादव बिहार के कोसी के इलाके से ही आते हैं।

पढ़ें: फिर हुई नीतीश के हेलीकॉप्टर की जांच

chat bot
आपका साथी