रामपुर को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं आजमः साध्वी प्राची

विश्‍व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कहा कि कैबिनेट मंत्री आजम खां रामपुर को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं। यदि एक भी धर्म परिवर्तन हुआ तो रामपुर में ही आकर ईट से ईट बजा देंगे। मंगलवार शाम को करीब सात बजे साध्वी प्राची रामपुर पहुंची। इस दौरान गांधी समाधि

By Sanjay BhardwajEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2015 12:48 AM (IST) Updated:Wed, 15 Apr 2015 11:30 AM (IST)
रामपुर को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं आजमः साध्वी प्राची

रामपुर [जासं]। विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कहा कि कैबिनेट मंत्री आजम खां रामपुर को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं। यदि एक भी धर्म परिवर्तन हुआ तो रामपुर में ही आकर ईट से ईट बजा देंगे।

मंगलवार शाम को करीब सात बजे साध्वी प्राची रामपुर पहुंची। इस दौरान गांधी समाधि पर बड़ी तादात में पुलिस फोर्स तैनात थी। साध्वी की गाड़ी आते ही पुलिस और पीएसी के जवान आगे बढ़ कर गाड़ी रोक ली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद वह गाड़ी के बोनट पर चढ़ गई।

उन्होंने कहा कि रामपुर में गुंडागर्दी की जा रही है। फिर वह गाड़ी से उतरीं और जमीन पर बैठ गई। प्राची एक घंटे तक पुलिस प्रशासन पर हावी रहीं। सैकड़ों की तादात में मौजूद पुलिस फोर्स भी कुछ नहीं कर सकी। बाद में प्राची ने वाल्मीकि बस्ती जाने को कहा तो पुलिस ने उनसे वहीं से जाने का अनुरोध किया, जिसके बाद साध्वी गांधी समाधि से निकल गई।

उधर, भाजपा की पंचायत में भाग लेने अमरोहा पहुंचे केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री संजीव बालियान ने कहा कि रामपुर में जो भी हो रहा है अच्छा नहीं हो रहा है। किसी भी हाल में वहां वाल्मीकि समाज का धर्म परिवर्तन नहीं होने दिया जाएगा। हम लोग वहां के प्रकरण पर नजर रखे हुए हैं।

पढ़ें : खौफ-ए-आजम : मकान बचाने को 80 परिवारों ने कबूल किया इस्लाम

पढ़ें : रामपुर को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं आजम : साध्वी

chat bot
आपका साथी