वाड्रा को एक इंच भी सरकारी जमीन नहीं दी: हुड्डा

पानीपत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हरियाणा सरकार द्वारा यूपीए अध्यक्षा सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा को जमीन देने संबंधी लगाए गए आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडडा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आरोप सिद्ध कर दें, मैं अपने पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने दावा किया कि मैंने या हरियाणा

By Babita kashyapEdited By: Publish:Mon, 06 Oct 2014 03:45 PM (IST) Updated:Mon, 06 Oct 2014 03:46 PM (IST)
वाड्रा को एक इंच भी सरकारी जमीन नहीं दी: हुड्डा

पानीपत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हरियाणा सरकार द्वारा यूपीए अध्यक्षा सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा को जमीन देने संबंधी लगाए गए आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडडा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आरोप सिद्ध कर दें, मैं अपने पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने दावा किया कि मैंने या हरियाणा सरकार ने 3 बीघा क्या, एक इंच भी जमीन वाड्रा या सोनिया गांधी के रिश्तेदारों को नहीं दी है। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को झूठे आरोप लगाने की बचाए उसे साबित कर दिखाने की खुली चुनौती भी दी।

मुख्यमंत्री ने वाड्रा मामले में प्रधानमंत्री मोदी के पास सबूत है तो वे लोकायुक्त को लिखित में शिकायत क्यों नहीं देते। लोकायुक्त की जांच में सच सामने आ जाएगा। हुड्डा ने कहा कि कल तक मोदी कहा करते थे कि पाक द्वारा काटे गए एक सिर का बदला ले कर रहेंगे। पाक द्वारा किये गए गोलीबारी में पांच लोग शहीद हो गए हैं, फिर उसका कड़ा जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। वे जवाब कैसे देंगे, 125 दिन के शासन में पाकिस्तान सौ से अधिक बार सीजर फायर का उल्लंघन कर चुका है। फिर भी चुप हैं। यहां तक कि चीनी राष्ट्रपति के साथ चरखा चलाते रहे और चीन की सेना हमारी सरहद में घुस कर तंबू लगा रही थी। मुख्यमंत्री द्वारा यह पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री ने हिसार रैली में भाजपा को अभी से अग्रिम बधाई दे दी है, इस पर कहा कि भाजपा को नहीं, मुझे तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने की अग्रिम बधाई दे रहे हैं। एसवाईएल से संबंधित पूछे गए प्रश्न पर कहा कि हरियाणा सरकार एसवाईएल का पानी लाने को लेकर गंभीर हैं और लाकर रहेंगे। एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कहा कि चंडीगढ़ पर भी हरियाणा का हक रहेगा, इससे पीछे नहीं हटेंगे। साथ ही एक बार फिर दावा किया विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से जीत हासिल करेगी और प्रदेश में तीसरी बार कांग्रेस की सरकार बनेगी।

मोबाइल पर सुनते रहे मोदी का भाषण

सभा के बाद पत्रकारों से चर्चा करने से पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा मोबाइल पर ही मोदी द्वारा लगाए गए आरोपों को सुना और फिर हंसे। इसके बाद प्रधानमंत्री द्वारा लगाए गए आरोप से संबंधित प्रश्नों का जवाब दिया।

हरियाणा सरकार ने चुनाव से पूर्व वाड्रा-डीएलएफ डील को दी मंजूरी

दिल्ली हाईकोर्ट ने दी राबर्ट वाड्रा को राहत

chat bot
आपका साथी