तिरुमला तिरुपति देवस्थानम ने भीड़ प्रबंधन पर अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट को सौंपी रिपोर्ट, 13 अप्रैल को हुई थी बैठक

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने भीड़ प्रबंधन पर अयोध्या राम मंदिर ( Ayodhya Ram Mandir Trust ) ट्रस्ट को रिपोर्ट सौंप दी है । टीटीडी के अनुसार टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी एवी. धर्मा रेड्डी और राम मंदिर ट्रस्ट के प्रतिनिधियों के बीच बैठक हुई थी । इस दौरान भीड़ प्रबंधन जल की व्यवस्था करने प्रवेश और निकास के तरीकों पर तकनीकी सलाह के साथ विस्तृत रिपोर्ट ट्रस्ट को सौंपी गई।

By Nidhi Avinash Edited By: Nidhi Avinash Publish:Sun, 14 Apr 2024 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2024 10:36 PM (IST)
तिरुमला तिरुपति देवस्थानम ने भीड़ प्रबंधन पर अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट को सौंपी रिपोर्ट, 13 अप्रैल को हुई थी बैठक
टीटीडी ने भीड़ प्रबंधन पर अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट को सौंपी रिपोर्ट (Image: Jagran)

पीटीआई, तिरुपति। तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने भीड़ प्रबंधन पर अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट को रिपोर्ट सौंप दी है। टीटीडी के इंजीनियरों की टीम ने राम मंदिर ट्रस्ट के निमंत्रण पर हाल ही में अयोध्या का दौरा किया था।

टीटीडी के अनुसार, टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी एवी. धर्मा रेड्डी और राम मंदिर ट्रस्ट के प्रतिनिधियों के बीच बैठक हुई थी। इस दौरान भीड़ प्रबंधन, जल की व्यवस्था करने, प्रवेश और निकास के तरीकों पर तकनीकी सलाह के साथ विस्तृत रिपोर्ट ट्रस्ट को सौंपी गई। 13 अप्रैल को हुई बैठक में टीटीडी के तकनीकी सलाहकार रामचंद्र रेड्डी और अन्य अधिकारियों ने भाग लिया, जबकि राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से चंपत राय और अन्य प्रतिनिधि शामिल हुए।

तकनीकी सलाह के साथ विस्तृत रिपोर्ट ट्रस्ट को सौंपी गई

उल्लेखनीय है कि पहले भी श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अनुरोध पर टीटीडी अधिकारियों के दल ने तिरुमला की तरह ही श्रद्धालुओं को बिना किसी बाधा के दर्शन कराने के लिए ट्रस्ट की जरूरतों का आकलन करने के वास्ते 16 और 17 फरवरी को भी अयोध्या का दौरा किया था।

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु कैफे विस्फोट कांड का एक और आरोपी आया था कोलकाता, आतंकियों को पैसे दे लौट गया था कर्नाटक

यह भी पढ़ें: Chennai News: प्रेमिका नहीं कर रही थी बात, चेन्नई के सिरफिरे ने दोस्त संग मिलकर मेडिकल छात्र पर चलाई गोली

chat bot
आपका साथी