राजस्थान में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत

राजस्थान में टोंक के पास जयपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे पर एक ट्रक ने पीछे से कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के आठ सदस्यों की जान चली गई। मृतकों में दो सगे भाई व उनका एक-एक बेटा और बेटी शामिल हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 07:44 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 07:44 PM (IST)
राजस्थान में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत
राजस्थान में टोंक के पास हादसा, खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे।

राजगढ़, राज्य ब्यूरो। राजस्थान में टोंक के पास जयपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे पर एक ट्रक ने पीछे से कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के आठ सदस्यों की जान चली गई। चार घायलों को जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में दो सगे भाई व उनका एक-एक बेटा और बेटी शामिल हैं। राजगढ़ जिले में जीरापुर निवासी सोनी परिवार के सदस्य खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

ये हैं मृतक

मृतकों में दो सगे भाई व उनका एक-एक बेटा और बेटी शामिल हैं। हादसे में श्यामसुंदर पुत्र फूलचंद्र (42), रामबाबू पुत्र फूलचंद्र (37), ललित पुत्र श्यामसुंदर (24), नयन पिता रामबाबू (15) मारे गए है। इनके साथ लालचंद्र की पुत्री ममता पति दिलीप सोनी (29), बबली पुत्री लालचंद्र (24) की भी मृत्यु हो गई। ममता का पुत्र अक्षत निवासी मक्सी व अक्षिता भी मृतकों में शामिल हैं।

ये हैं घायल

घायलों में मृतक सरिता के पति दिलीप निवासी मक्सी, लालचंद्र सोनी की पुत्री सरिता पति महेश सोनी निवासी देवास और विनोद पिता लालचंद्र सोनी शामिल हैं।

छह लोगों का हुआ एक साथ अंतिम संस्कार

मृतकों के शव शाम को जीरापुर लाए गए, जहां छह लोगों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया, जबकि लालचंद्र सोनी की बेटी ममता और उसके बेटे अक्षत का अंतिम संस्कार मक्सी में होगा।

chat bot
आपका साथी