तेलंगाना: निर्मल जिला में कोरोना का कहर, 14 अप्रैल तक लगा कर्फ्यू

तेलंगाना के निर्मल जिला में कर्फ्यू 14 अप्रैल तक रहेगा। गुरुवार को जिला कलेक्टर ने यहां पर कोरोना के 15 मामले मिलने के बाद पूरी तरह से कर्फ्यू का एलान किया।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Fri, 10 Apr 2020 09:23 AM (IST) Updated:Fri, 10 Apr 2020 10:27 AM (IST)
तेलंगाना: निर्मल जिला में कोरोना का कहर, 14 अप्रैल तक लगा कर्फ्यू
तेलंगाना: निर्मल जिला में कोरोना का कहर, 14 अप्रैल तक लगा कर्फ्यू

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना के निर्मल जिला में कर्फ्यू 14 अप्रैल तक रहेगा। गुरुवार को जिला कलेक्टर ने यहां पर कोरोना के 15 मामले मिलने के बाद पूरी तरह से कर्फ्यू का एलान किया।जिला कलेक्टर मुशर्रफ अली फारुकी ने एएनआई को फोन पर बताया कि हमने घोषणा की है कि आज से 14अप्रैल तक निर्मल जिला में 100 प्रतिशत कर्फ्यू लगाया जाता है। 

उन्होंने जनता से घरों प रहने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक 15 कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों का पता चला है। साथ ही उन्होंने बताया कि जिले में 11 कंटोनमेंट जोन की पहचान की गई है। इनमें से चार निर्मल में हैं और दो भैंसा में हैं और शेष पांच अलग-अलग गांवों में हैं।

बता दें कि देश में इस वक्त कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया हुआ है। कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा प्रत्येक दिन बढ़ रहा है। इस वक्त देश में 199 लोगों की मौत हो गई है जबकि 6 हजार के पास संक्रमितों का आंकड़ा पहुंच चुका है। ऐसे में सभी लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। इस लॉकडाउन के चलते सभी को एहतियात बरतने की सलाह दी गई है।

इस वायरस से सभी लोग परेशान हैं। इसका इलाज अभी तक नहीं मिल पाया है। सभी देश अपन स्तर पर इस वायरस से निपटने की हरसंभव कोशिश कर रहा है। इस बीमारी से देश के 200 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। चीन के वुहान से फैले इस वायरस से 200 से ज्यादा देश सक्रमित हैं। इससे पहले इस वायरस से वैश्विक तौर पर 15 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 90 हजार के पास पहुंच चुका है। इस वायस से सबसे ज्यादा ताकतवर देश अमेरिका भी ग्रस्त है।  इटली और स्पेन भी इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है।

chat bot
आपका साथी