स्ट्रीट कंसर्ट व माब डांस के सहारे युवा मतदाताओं को लुभा रही आप

विधानसभा चुनाव के लिए राजनीनिक पार्टियां मतदाताओं को रिझाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। कोई प्रचार में बड़े नेताओं व स्टारों को उतार रहा है तो कोई डांस और संगीत का सहारा ले रहा है। आम आदमी पार्टी ने युवाओं खास कर पहली बार चुनाव करने

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Sun, 25 Jan 2015 04:13 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jan 2015 05:46 PM (IST)
स्ट्रीट कंसर्ट व माब डांस के सहारे युवा मतदाताओं को लुभा रही आप

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव के लिए राजनीनिक पार्टियां मतदाताओं को रिझाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। कोई प्रचार में बड़े नेताओं व स्टारों को उतार रहा है तो कोई डांस और संगीत का सहारा ले रहा है। आम आदमी पार्टी ने युवाओं खास कर पहली बार चुनाव करने जा रहे युवा मतदाताओं को रिझाने के लिए माब डांस और स्ट्रीट कंसर्ट का सहारा ले रही है।

आम आदमी पार्टी ने युवा मतदाताओं को रिझाने के लिए कई एेसे ग्रुपों को लगाया है। ये ग्रुप डांस फार डेमोक्रैसी और प्ले फार चेंज के सहारे युवाओं का मनोरंजन करते हुए अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।11 वीं-12वीं के छात्र विशाल दडलानी के गाए पांच साल केजरीवाल के गाने पर थिरकते हुए पार्टी का प्रचार कर युवा मतदाऔं को आप की ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं।

छात्र युवा संघर्ष समिति के कार्यकर्ता सार्वजनिक स्थलों पर गिटार बजा और गाने गाकर आप का प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता आप की नीतियों को बताने के लिए इससे संबंधित बैनर और पोस्टर लिए होते हैं।

पढ़ेंः भाजपा बड़बोली और आप है भगोड़ी पार्टीः रागिनी नायक

chat bot
आपका साथी