उद्यमी ने परिवार समेत खाया जहर

कर्ज में डूबे ऑटो इंजन पा‌र्ट्स के व्यापारी ने मसूरी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर शुक्रवार देर रात कार में परिवार के साथ सल्फास खा लिया। दंपति समेत एक बेटे की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पता चला है खराब आर्थिक स्थिति के चलते व्यापारी परिवार ने यह कदम उठाया। पुलिस

By Edited By: Publish:Sun, 15 Sep 2013 01:51 AM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2013 04:27 AM (IST)
उद्यमी ने परिवार समेत खाया जहर

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कर्ज में डूबे ऑटो इंजन पा‌र्ट्स के व्यापारी ने मसूरी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर शुक्रवार देर रात कार में परिवार के साथ सल्फास खा लिया। दंपति समेत एक बेटे की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पता चला है खराब आर्थिक स्थिति के चलते व्यापारी परिवार ने यह कदम उठाया।

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के एल-13बी गली नंबर छह रामा पार्क रोड मोहन गार्डन उत्तम नगर के आलोक वर्मा (50), उनकी पत्‍‌नी अमृता ( 45), बेटा निखिल (26) और रॉबिन ( 23) मुरादाबाद से लौट रहे थे। उनका दिल्ली के नगली सकरावती इंडस्ट्रियल एरिया नजफगढ़ में ऑटो इंजन पा‌र्ट्स का काम था।

मुरादाबाद से लौटते वक्त रास्ते में बाबूगढ़ स्थित शिवा ढाबे में सभी ने खाना खाया।

इसके बाद आलोक ने अपने भाई आशुतोष से फोन कर बताया कि वह परिवार के साथ आत्महत्या करने का निर्णय ले चुका है। आशुतोष के समझाने के बाद भी वह नहीं माना। अलोक ने कहा कि सभी ने सल्फास खा लिया है। बाद में डासना इलाके में एनएच-24 पर एसेंट कार में चारों लोग बेहोश मिले। पुलिस ने तड़के चार बजे सभी को कोलंबिया एशिया अस्पताल में भर्ती कराया।

अमृता और रॉबिन की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाद में कौशांबी स्थित पुष्पांजलि अस्पताल में आलोक वर्मा ने भी दम तोड़ दिया। निखिल की हालत गंभीर बनी हुई है। निखिल ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी