सेल्फी से फंसा शातिर चोर, 9 लाख का सोना उड़ाकर यूं शिकंजे में आया

हेमनाथ नाम का एक सुनार करीब 300 ग्राम के सोने की सप्लाई करने दुकान जा रहा था। तभी रास्ते में एक शख्स हेमनाथ से मिला।

By Manish NegiEdited By: Publish:Fri, 28 Sep 2018 10:31 AM (IST) Updated:Fri, 28 Sep 2018 10:42 AM (IST)
सेल्फी से फंसा शातिर चोर, 9 लाख का सोना उड़ाकर यूं शिकंजे में आया
सेल्फी से फंसा शातिर चोर, 9 लाख का सोना उड़ाकर यूं शिकंजे में आया

चेन्नई, जेएनएन। दुनिया में सेल्फी के दीवानों की कमी नहीं है। लोगों में सेल्फी की दीवानगी भी इतनी है कि कई तो अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं। तो कहीं सेल्फी बड़े नुकसान की वजह बन जाती है। वहीं एक वाकया ऐसा भी हुआ है जहां एक सेल्फी के कारण चोर पुलिस के शिकंजे में आ गया। मामला चेन्नई का है जहां सेल्फी चोर के लिए मुसीबत का सबब बन गया।

दरअसल, हेमनाथ नाम का एक सुनार करीब 300 ग्राम के सोने की सप्लाई करने दुकान जा रहा था। तभी रास्ते में एक शख्स हेमनाथ से मिला। अनजान शख्स ने हेमनाथ को अपनी बातों में इस तरह फंसा लिया कि वो उसके साथ नजदीक के एक बार में चले गए। खुद को जांच अधिकारी बताने वाले शख्स ने हेमनाथ के साथ बार में ड्रिंक भी की। ड्रिंक के बाद चोर ने हमनाथ के साथ एक सेल्फी भी ली। हेमनाथ ने भी अपने फोन में चोर के साथ सेल्फी ली। सेल्फी के दौरान ही चोर ने मौका पाकर हेमनाथ के बैग पर हाथ साफ कर दिया।

हेमनाथ को जब इसका पता लगा तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। हेमनाथ कि किस्मत अच्छी थी की उसके फोन में ली गई सेल्फी की वजह से चोर पकड़ा गया। पुलिस ने तेजी तत्परता दिखाते हुए करुणाकरण नाम के चोर को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी