मीडिया पर बरसे थरूर, मोदी को सराहा

पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। एपीजे कोलकाता साहित्यिक महोत्सव के दौरान गुरुवार को महानगर में अपनी पुस्तक 'इंडिया शास्त्र : रिफ्लेक्शंस इन द नेशन इन आवर टाइम' के लोकार्पण मौके पर उन्होंने कहा कि स्वच्छ

By manoj yadavEdited By: Publish:Thu, 15 Jan 2015 09:16 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jan 2015 09:22 PM (IST)
मीडिया पर बरसे थरूर, मोदी को सराहा

जागरण संवाददाता, कोलकाता। पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। एपीजे कोलकाता साहित्यिक महोत्सव के दौरान गुरुवार को महानगर में अपनी पुस्तक 'इंडिया शास्त्र : रिफ्लेक्शंस इन द नेशन इन आवर टाइम' के लोकार्पण मौके पर उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान में अपना नाम पाकर मैं मोदी के व्यवहार से प्रभावित था। पत्नी सुनंदा पुष्कर की हत्या के मामले में आई खबरों से नाराज थरूर ने मीडिया को गैरजिम्मेदार बताया।

मीडिया से मुखातिब थरूर ने कहा कि स्वच्छ भारत चुनौती पूरी करने पर मोदी ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी तो वे चकित रह गए थे। यह उनके दिल को छू गया था। मोदी ने अपनी टीम में सही लोगों को चुना है। थरूर ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर को लेकर की गई मोदी की टिप्पणी दोहराई। कहा, शिमला की एक रैली में मोदी ने कहा था कि 'वाह क्या गर्लफ्रेंड है, आपने कभी देखी है 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड।' इस पर थरूर ने ट्वीट कर जवाब भी दिया था कि मेरी पत्नी आपके काल्पनिक 50 करोड़ से ज्यादा कीमती है, वह अमूल्य है।

थरूर ने कहा कि इसके बाद मोदी द्वारा उन्हें अपनी स्वच्छ भारत अभियान की टीम में शामिल किए जाने पर आश्चर्य हुआ। गौरतलब है कि इससे पहले मोदी की तारीफ किए जाने पर उन्हें कांग्रेस प्रवक्ता का पद गंवाना पड़ा था।

सुनंदा हत्या मामले को ज्यादा तूल देने का आरोप लगाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, भारतीय मीडिया स्वच्छंद और गैरजिम्मेदार है। वे क्या कह रहे हैं, 90 फीसद पत्रकार उसे रिकॉर्ड ही नहीं करते। मीडिया में उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया जाता है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

पढ़ेंः चार लोगों में से किसी को सुनंदा की मौत की भनक नहीं लगी

chat bot
आपका साथी