कुपवाड़ा मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, स्थानीय लोगों की पत्थरबाजी से तनाव

कुपवाड़ा के लोलाब इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

By Lalit RaiEdited By: Publish:Fri, 29 Apr 2016 08:23 AM (IST) Updated:Fri, 29 Apr 2016 10:58 AM (IST)
कुपवाड़ा मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, स्थानीय लोगों की पत्थरबाजी से तनाव

श्रीनगर (राज्य ब्यूरो)। आतंकियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। कुपवाड़ा के लोलाब इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हुई। बताया जा रहा है कि आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके की घेरेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

One militant killed in encounter with security forces in Kupwara in north Kashmir early today: Army official.

— Press Trust of India (@PTI_News) April 29, 2016

उत्तरी कश्मीर के कंठपोरा लोलाब में आज सुबह उस समय तनाव फैल गया। जब बीती रात घेराबंदी तोड भाग निकले आतंकियोंं में एक घायल आतंकी का शव सुबह जंगल में मिला। आतंकी का शव मिलने की खबर फैलते ही स्थानीय लोग घरों से बाहर आ गए। उन्होंने भडकाउ नारेबाजी करते हुए सुरक्षाबलों पर पथराव शुरु कर दिया। स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस को भी लाठियां और आंसूगैस की मदद लेनी पडी। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि मुठभेड के दौरान सुरक्षाबलों ने मस्जिद को नुकसान पहुंचाया है।

गौरतलब है कि बीती रात तीन से चार आतंकी कंठपोरा की मस्जिद में छिपे थे। सुरक्षाबलों ने जैसे ही घेराबंदी की, एक आतंकी ने अचानक बाहर आकर गोलीबारी शुरु कर दी और उसने अन्य को भागने के लिए कवर फायर दिया था। इस बीच, स्थानीय लोग भ्साी मुठभेडस्थल पर जमा हो गए और उन्होंने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरु कर दिया था। इसका फायदा लेते हुए मस्जिद के बाहर से फायर कर रहा आतंकी भी बच निकला था।

chat bot
आपका साथी