तेजपाल को मिली बीमार मां से मिलने की इजाजत

महिला सहकर्मी से दुष्कर्म के आरोपों में फंसे तहलका के संस्थापक संपादक तरुण तेजपाल को अदालत ने अपनी बीमार मां से मिलने की सशर्त इजाजत दे दी। उत्तरी गोवा स्थित अपने गांव मोरिया में मां से मुलाकात के दौरान तेजपाल को इन शर्तो का पालन करना होगा। फास्ट ट्रैक कोर्ट के जज विजया पॉल ने तेजपाल को गुरुवार को एक घंटे तक मिलन

By Edited By: Publish:Wed, 02 Apr 2014 10:05 PM (IST) Updated:Thu, 03 Apr 2014 07:45 AM (IST)
तेजपाल को मिली बीमार  मां से मिलने की इजाजत

पणजी। महिला सहकर्मी से दुष्कर्म के आरोपों में फंसे तहलका के संस्थापक संपादक तरुण तेजपाल को अदालत ने अपनी बीमार मां से मिलने की सशर्त इजाजत दे दी। उत्तरी गोवा स्थित अपने गांव मोरिया में मां से मुलाकात के दौरान तेजपाल को इन शर्तो का पालन करना होगा।

फास्ट ट्रैक कोर्ट के जज विजया पॉल ने तेजपाल को गुरुवार को एक घंटे तक मिलने की अनुमति देते हुए कहा कि मुलाकात के समय और स्थल पर जांच अधिकारी या उनका प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। दोबारा मुलाकात के लिए तेजपाल को नए सिरे से प्रार्थना पत्र देना होगा, जिस पर गुण-दोष के आधार पर विचार किया जाएगा।

इससे पहले कोर्ट ने 13 मार्च को तेजपाल को मां से मिलने की इजाजत दी थी। तेजपाल (50) ने अपनी याचिका में दावा किया है कि उनकी मां ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं और अपने जीवन के अंतिम चरण में हैं, इसलिए उनको मां से मिलने की अनुमति दी जाए। वास्को की सदा उप जेल में बंद तेजपाल को पिछले साल 30 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी