Video: लबालब सड़कें, घुटने तक पानी, फिर भी छतरी लेकर शादी करने मंदिर पहुंचा जोड़ा

Tamil Nadu Heavy Rainfall तमिलनाडु से बारिश के चलते अलग ही तरह की तस्वीरें सामने आई हैं। वहां के पुलियांथोप के अंजिनय्यर मंदिर में होने वाली शादियों के लिए लोग लाइनों में लगे दिखे। एक जोड़ा तो छतरी लेकर लबालब पानी में शादी करने पहुंच गया।

By Mahen KhannaEdited By: Publish:Fri, 11 Nov 2022 05:18 PM (IST) Updated:Fri, 11 Nov 2022 05:18 PM (IST)
Video: लबालब सड़कें, घुटने तक पानी, फिर भी छतरी लेकर शादी करने मंदिर पहुंचा जोड़ा
तमिलनाडु में बारिश के चलते छाता लेकर शादी करने पहुंचा जोड़ा।

तमिलनाडु, एजेंसी। देश के मौसम में अचानक से बदलाव देखने को मिल रहा है। पहाड़ों में बर्फबारी के चलते उत्तर भारत में ठंड बढ़ने लगी है। वहीं, दक्षिण भारत में लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते तमिलनाडु समेत कई राज्यों में तो लोगों को कई कठिनाईओं का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के कारण शहर में कुछ जगहों पर जलजमाव हो गया। इस बीच तमिलनाडु से बारिश के चलते अलग ही तरह की तस्वीरें सामने आई हैं। वहां के पुलियांथोप के अंजिनय्यर मंदिर में होने वाली शादियों के लिए लोग लाइनों में लगे दिखे। एक जोड़ा तो छतरी लेकर लबालब पानी में शादी करने पहुंच गया।

मंदिरों में भर गया पानी, लोग लगे रहे लाइन में

तमिलनाडु के पुलियांथोप में भारी बारिश के चलते एक मंदिर में पानी जमा हो गया था। इसके कारण लोगों को अपनी शादियों के लिए कई महीनों की देरी के बाद भी लाइनों में लगकर शादी के लिए मंदिर में जाना पड़ रहा है। बारिश के चलते 5 शादियों में आज भी देरी हो गई।

#WATCH | Tamil Nadu: 5 weddings that were scheduled at Anjineyar temple in Pulianthope were delayed due to rainfall today. Couples lined up for wedding ceremonies were drenched as they walked through the water logged inside the temple. These weddings were scheduled months ago. pic.twitter.com/OA96wQEiz2

— ANI (@ANI) November 11, 2022

मंदिर में चारों ओर बारिश

शादी समारोह के लिए घंटों से लोग लाइन में लगे पड़े थे। शादी के जोड़े बारिश में लगातार भीग रहे थे और वे मंदिर के अंदर जमा पानी से गुजर रहे थे। बता दें कि तमिलनाडु के कई हिस्सों में लगातार बारिश होने के चलते लोगों को कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

भारतीय मौसम विभाग ने तेज बारिश की जताई आशंका

रामानाथपुरम, कुड्डालोर, विल्लुपुरम और राज्य में कई तटीय इलाकों में भी बारिश हुई। चेन्नई, चेंगलपेट, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और विल्लुपुरम सहित कई जिलों में स्कूलों और कॉलेजों के लिए छुट्टी घोषित की गई थी। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अपने बुलेटिन में कहा कि श्रीलंका के तट पर दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर निम्न दबाव क्षेत्र बना हुआ है और अगले 24 घंटों के दौरान इसके और अधिक जोर पकड़ने की आशंका है।

इसके 12 नवंबर की सुबह तक उत्तर-पश्चिम की ओर तमिलनाडु-पुडुचेरी तटों की ओर बढ़ने की संभावना है। आईएमडी ने अगले तीन दिनों तक राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान जताया है।

chat bot
आपका साथी