महीने में दूसरी बार तमिलनाडु के CM के. पलानीस्वामी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी का एक बार भी कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। लगभग एक महीने में दूसरी बार सीएम ने कोरोना टेस्ट कराया है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 01:12 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 01:12 PM (IST)
महीने में दूसरी बार तमिलनाडु के CM के. पलानीस्वामी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव
महीने में दूसरी बार तमिलनाडु के CM के. पलानीस्वामी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

चेन्नई, पीटीआइ। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी का एक बार भी कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। लगभग एक महीने में दूसरी बार सीएम ने कोरोना टेस्ट कराया है। सोमवार को मुख्यमंत्री, अधिकारियों और कर्मचारियों पर के शिविर कार्यालय में कोरोनोवायरस में कोरोना टेस्ट कराया गया। 

सोमवार को मुख्यमंत्री और उनके स्टाफ का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। इसकी जानकारी अधिकारियों ने की।दरअसल, सीएम ऑफिस में एक अधिकारी के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी अधिकारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। मंगलवार को रिलीज ने बताया कि 105 कोरोना परीक्षण केंद्र स्थापित किए हैं। 

बता दें कि तमिनलाडु देश में दूसरा सबसे ज्यादा संक्रमित राज्य है। यहां पर संक्रमितों की संख्या 1 लाख 42 हजार के पार पहुंच गई है वहीं मरनेवालों की संख्या 2,032 तक पहुंच गई है। वहीं महाराष्ट्र देश में पहले नंबर पर संक्रमित राज्य है। यहां पर संक्रमितों की संख्या 2 लाख 54 हजार के पार पहुंच गई है। वहीं मरनेवालों की संख्या 10 हजार 289 तक पहुंच गई है। 

देश में  संक्रमितों का आंकड़ा 9 लाख के पार पहुंच गया है वहीं मरनेवालाों की संख्या 23 हजार के पार पहुंच गई है। पूरी दुनिया में भारत तीसरे नंबर पर संक्रमित देश है। पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा संक्रमित देश अमेरिका है। यहां पर कुल संक्रमित आंकड़ा 34 लाख 28 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मरनेवालों की संख्या 1 लाख 37 लाख के पार पहुंच गई है। 

इसके बाद ब्राजील दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा संक्रमित देश है। यहां पर संक्रमितों की संख्या 18 लाख 84 पार के संक्रमितों का आंकड़ा पहुंच गया है वहीं मरनेवालों की संख्या 72 हजार के पार पहुंच गई है। इसके बाद तीसरे नंबर पर देश भारत है। यहां पर संक्रमितों का आंकड़ा 9 लाख के पार पहुंच गया है वहीं मरनेवालाों की संख्या 23 हजार के पार पहुंच गई है। इसके बाद चौथे नंबर रूस सबसे ज्यादा संक्रमित देश है। यहां पर संक्रमितों की संख्या 7 लाख 39 हजार के पार पहुंच गई है। वहीं मरनवालों की संख्या 11 हजार के पार पहुंच गई है। रूस के बाद पेरु, चिली, मेक्सिकों, यूके और फिर साउथ अफ्रीका सबसे ज्यादा संक्रमित देश है। 

chat bot
आपका साथी