अन्नाद्रमुक का दावा जल्द स्वस्थ होकर लौटेंगी जयललिता

अपोलो अस्पताल के विशेषज्ञों और डॉक्टरों की टीम की देखरेख में अम्मा तेजी से ठीक हो रही हैं और वो जल्द ही लौटेंगी।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Thu, 20 Oct 2016 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 20 Oct 2016 06:45 PM (IST)
अन्नाद्रमुक का दावा जल्द स्वस्थ होकर लौटेंगी जयललिता

चेन्नई, प्रेट्र । अन्नाद्रमुक ने जोर देकर कहा है कि उनकी पार्टी सुप्रीमो और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता पूरी तरह से स्वस्थ हैं। और वह जल्द ही घर वापस आ जाएंगीं। अन्नाद्रमुक की प्रवक्ता सीआर सरस्वती ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि अम्मा (जयललिता) को अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों की नियमित देखरेख में बहुत तेजी से स्वास्थ्य लाभ हो रहा है।

वह बहुत जल्द ही घर वापस आ जाएंगीं। अपना जीवन जनसेवा में लगाने वाली जयललिता डॉक्टरों की सलाह पर आराम कर रही हैं। अन्यथा वह पूरी तरह से ठीक हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर ईश्वर उनके साथ हैं। पार्टी प्रवक्ता सरस्वती ने कहा कि तमिलनाडु की जनता को कई लाभ मिलने वाले हैं। उन्होंने बताया कि जयललिता सरकार की ओर से जनता के हित में जल्द कई और योजनाओं की घोषणा होगी। उल्लेखनीय है कि 68 वर्षीय जयललिता को विगत 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जयललिता से अस्पताल में मिलने पहुंचे वाइको, कहा सीएम की सेहत में हो रहा है सुधार

उस समय उन्हें बुखार और डीहाइड्रेशन की शिकायत थी। हालांकि अभी तक जयललिता की बीमारी को राज्य सरकार की ओर से गुप्त रखा गया है। अभी तक उनका एक भी मेडिकल बुलेटिन भी जारी नहीं किया गया है। उनके इलाज के लिए लंदन से एक विशेषज्ञ भी बुलाया गया है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों चर्चा थी कि जयललिता की हालत बेहद गंभीर है। लेकिन उनकी पार्टी की ओर से इस पर कोई भी बयान नहीं आ रहा था। इतना ही नहीं, विगत बुधवार को पन्नीरसेल्वम की अगुवाई में कावेरी नदी जल विवाद पर कैबिनेट की बैठक भी जयललिता की फोटो रख कर की गई थी।

जयललिता की सेहत को लेकर झूठी खबर फैलाने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी