टाडा कोर्ट के फैसले से दिखी आतंकवाद से लड़ने की प्रतिबद्धता: भाजपा

शाहनवाज हुसैन का कहना है कि फैसले से उन लोगों को सबक मिलेगा जो भारत के खिलाफ इस तरह के आपराधिक षडयंत्र में शामिल रहते हैं।

By Manish NegiEdited By: Publish:Thu, 07 Sep 2017 09:14 PM (IST) Updated:Thu, 07 Sep 2017 09:14 PM (IST)
टाडा कोर्ट के फैसले से दिखी आतंकवाद से लड़ने की प्रतिबद्धता: भाजपा
टाडा कोर्ट के फैसले से दिखी आतंकवाद से लड़ने की प्रतिबद्धता: भाजपा

नई दिल्ली, प्रेट्र। मुंबई बम धमाकों के मामले में अबु सलेम समेत अन्य को दी गई सजा पर भाजपा का कहना है कि टाडा कोर्ट के फैसले से भारत की आतंकवाद के विरुद्ध लड़ाई की प्रतिबद्धता दिखाई दे रही है। एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी आतंकवाद को वैश्विक एजेंडे में शामिल करा चुकी है, वहीं अदालत के फैसले से संदेश गया कि कोई बचने वाला नहीं है।

भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि अदालत ने फैसले से दिखा दिया कि भारत में आपराधिक कृत्य करके बच निकलना बेहद मुश्किल है। उनका कहना है कि फैसले से सरकार की उस नीति पर मुहर लगी है, जिसमें वो आतंकवाद से लड़ाई को एजेंडे में शामिल कर चुकी है। भाजपा के एक अन्य प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का कहना है कि फैसले से उन लोगों को सबक मिलेगा जो भारत के खिलाफ इस तरह के आपराधिक षडयंत्र में शामिल रहते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम व टाइगर मेनन को भी जल्द अदालत कड़ी सजा देगी।

कांग्रेस ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि ये बेहद जरूरी था। जो लोग इस तरह के कृत्य में शामिल रहते हैं उन्हें संदेश दिया जाना जरूरी था और अदालत का फैसला इसी दिशा में है। उन्होंने भी उम्मीद जताई कि दाऊद व मेनन को भी कड़ी सजा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: 1993 मुंबई धमाके: 24 साल बाद मुंबई को मिला इंसाफ,जख्मों पर लगा मरहम

chat bot
आपका साथी