राजस्थान का ये डॉक्टर इलाज के नाम पर मरीजों को जड़ता है थप्पड़

यह घटना बाड़मेर जिला अस्पताल की है जहा डॉक्टर सुरेन्द्र बोहरा ने महिला का इस तरह का झोलाछाप इलाज करने की कोशिश की।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Thu, 29 Jun 2017 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jun 2017 07:37 PM (IST)
राजस्थान का ये डॉक्टर इलाज के नाम पर मरीजों को जड़ता है थप्पड़
राजस्थान का ये डॉक्टर इलाज के नाम पर मरीजों को जड़ता है थप्पड़

जयपुर, एएनआई। राजस्थान में बाड़मेर जिले के सोनड़ी गांव में एक महिला के बेहोश होने का दावा करते हुए परिजन जिला मुख्यालय स्थित राजकीय अस्पताल लेकर आये| अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात सरकारी डॉक्टर सुरेन्द्र ने महिला का इलाज करने की बजाय उसकी चोटी पकड़ कर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए, जिसके कारण महिला को काफी देर तक होश नही आया।

लेकिन वंहा मौजूद मीडिया कर्मियो ने डॉक्टर की इस करतूत को अपने कैमरों में कैद कर लिया और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गया। आप खुद इस वीडियो को देखिए किस तरह से डॉक्टर महिला की चोटी पकड़ कर थप्पड़ जड़ रहा है। डॉक्टर द्वारा की गई इस करतूत के बाद महिला के परिजनों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

Govt doctor in Rajasthan caught on camera pulling a woman patient by her hair, slapping her in Barmer district hospital @htTweets pic.twitter.com/dpOujn87wN

— Rakesh Goswami (@rakeshgoswamiHT) June 29, 2017

यह घटना बाड़मेर जिला अस्पताल की है जहा डॉक्टर सुरेन्द्र बोहरा ने महिला का इस तरह का झोलाछाप इलाज करने की कोशिश की। महिला को होश फिर भी नहीं आया। महिला अभी भी अस्पताल में भर्ती है। इस बारे में डाॅक्टर से जब पूछा गया तो उनका जवाब और भी चैंकाने वाला था। डाॅक्टर ने कहा कि इसका इलाज करते हुए उनका भी सिर भारी हो गया। इसकी शिकायत अब चिकित्सा विभाग को की गई है।

राजस्थान के बाड़मेर, जोधपुर, बीकानेर जिलों के ग्रामीण क्षेत्रों में रात में सोती महिलाओं के बाल काटने की लगातार घटनाओं के बीच जब एक महिला ऐसी ही शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची तो उसका अंधविश्वासी ढंग से ही इलाज करने की कोशिश की गई। 

यह भी : गौ भक्ती के नाम पर हत्या करना पूजा नहीं है- पीएम मोदी

chat bot
आपका साथी