मैं मुजरिम नहीं जो दूं भारतीय पुलिस के सवालों का जवाबः मेहर तरार

दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्‍सी का कहना है कि सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ की जा सकती है, लेकिन तरार ने जांच में सहयोग करने से इनकार कर दिया है। खबर है कि मेहर तरार ने स्‍पष्‍ट रूप से कह दिया है कि वह

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2015 08:10 AM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2015 11:26 AM (IST)
मैं मुजरिम नहीं जो दूं भारतीय पुलिस के सवालों का जवाबः मेहर तरार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी का कहना है कि सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ की जा सकती है, लेकिन तरार ने जांच में सहयोग करने से इनकार कर दिया है। खबर है कि मेहर तरार ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि वह कोई मुजरिम नहीं हैं, जो भारतीय पुलिस के सवालों का जवाब दें। इस मामले में दिल्ली पुलिस सुनंदा के पति शशि थरूर से भी पूछताछ कर चुकी है।

दरअसल, पिछले साल मौत से पहले सुनंदा की अपने पति पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को लेकर तरार से तकरार हुई थी। दिल्ली पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने कहा कि मेहर को पूछताछ का कोई नोटिस नहीं भेजा गया है। लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो विशेष जांच टीम (एसआइटी) उनसे पूछताछ कर सकती है, क्योंकि वे मामले को सुलझाने में मददगार हो सकती हैं। लेकिन मेहर तरार की प्रतिक्रिया के बाद दिल्ली पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

लेकिन मेहर तरार ने कहा है कि वह भारतीय पुलिस के सवालों का जवाब नहीं देंगी। पाकिस्तान ट्रिब्यून के हवाले से उन्होंने कहा है कि वह अपराधी नहीं हैं। वह इंडियन पुलिस को कोई जवाब नहीं देंगी। वहीं ट्वीटर पर मेहर ने लिखा कि 'इस मामले में मैं कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती और सिर्फ यही मेरी प्रतिक्रिया है।' हालांकि यह समझ से परे है कि यह प्रतिक्रिया उन्होंने किस मामले में दी है।

गौरतलब है कि 17 जनवरी, 2014 को मौत से एक ही दिन पहले ट्विटर पर सुनंदा का मेहर तरार के साथ उनके थरूर से कथित प्रेम संबंधों को लेकर झगड़ा हुआ था। 52 वर्षीय सुनंदा दक्षिण दिल्ली स्थित एक पांच सितारा होटल में मृत अवस्था में पाई गई थीं। इस हत्याकांड में एसआइटी कांग्रेस सांसद थरूर से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

सुनंदा मौत मामले में एसआइटी मेहर तरार से करेगी पूछताछ!

chat bot
आपका साथी