मोनिका घुर्डे हत्‍याकांड: ब्लैकमेल करने के मकसद से आरोपी ने बनाई थी न्‍यूड वीडियो

मोनिक घुर्डे की हत्या के आरोपी ने बताया कि उसने ब्लैकमेल करने के मकसद से उसकी न्‍यूड वीडियो बनाई थी।

By Kamal VermaEdited By: Publish:Tue, 11 Oct 2016 11:45 AM (IST) Updated:Tue, 11 Oct 2016 12:29 PM (IST)
मोनिका घुर्डे हत्‍याकांड: ब्लैकमेल करने के मकसद से आरोपी ने बनाई थी न्‍यूड वीडियो

पणजी (जेएनएन)। परफ्यूमर मोनिक घुर्डे की हत्या के आरोपी राजकुमार सिंह ने पुलिस से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी ने बताया कि उसने ब्लैकमेल करने के मकसद से उसकी न्यूड वीडियो बनाई थी। पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने मोनिका पर यौन हमला किया था या नहीं। हालांकि मोनिका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मौत दम घुटने की वजह से हुई थी। इस रिपोर्ट में मोनिका के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान की भी जानकारी दी गई है। आरोपी को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा।

बठिंडा का रहने वाला है आरोपी

पुलिस के मुताबिक राजकुमार पंजाब के बठिंडा का रहने वाला है। वह पहले इसी बिल्डिंग में चौकीदारी करता था जहां मोनिका किराए पर रहती थी। उसे रविवार दोपहर को बेंगलुरु से गिराफ्तार किया गया और ट्रांजिट वॉरन्ट पर गोवा लाया गया। पुलिस से हुई पूछताछ में उसने बताया है कि वह लूट के इरादे से मोनिका के घर में घुसा था। घर में घुसने के बाद उसने चाकू की नोक पर उसे बंधक बना लिया और चुप रहने की धमकी भी दी। बाद में उसने मोनिका के बैड से हाथ-पैर भी बांध दिए और उसे निर्वस्त्र कर दिया। आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर मोनिका से एटीएम कोर्ड का पिन भी जान लिया था।

मोनिका की मौत के बाद आरोपी ने खाए अंडे

इसके बाद उसने मोनिका के मुंह पर तकिया रखकर तब तक दबाता रहा जब तक उसे यह विश्वास नहीं हो गया कि वह बेहोश हो गई है। राजकुमार ने पुलिस से बताया कि इसके बाद वह किचन में गया और दो अंडे उबालकर खाए। आरोपी के मुताबिक उसे लगा था कि मोनिका बेहोशी से उठेंगी लेकिन जब उसने देखा कि उनकी मौत हो गई है तो वह वहां से भाग गया।

पहले वहीं चौकीदारी करता था आरोपी

पुलिस ने बताया कि राजकुमार वहां नौकरी करता था इसलिए कॉम्प्लेक्स से अच्छी तरह वाकिफ था। इस बाबत गोवा पुलिस को राजकुमार पर तब शक हुआ जब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में उसे मोनिका के एटीएम कार्ड से पैसे निकालते देखा। पुलिस ने बताया कि वह गोवा से मेंगलुरु तक ट्रेन से गया और वहां दिन भर रहा। इसके बाद वह बस से बेंगुलुरु चला गया।

chat bot
आपका साथी