श्रीलंकन एयरलाइंस के यात्री बाल-बाल बचे

श्रीलंकन एयरलाइंस की एक उड़ान के यात्री गुरुवार को बाल बाल बच गए। इसमें 116 लोग सवार थे। विमान के उतरने के बाद उसमें हाइड्रोलिक समस्या आ गई थी जिसके चलते यह चेन्नई के एयरपोर्ट के रनवे पर फंस गया।

By Test1 Test1Edited By: Publish:Thu, 10 Sep 2015 06:46 PM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2015 06:52 PM (IST)
श्रीलंकन एयरलाइंस के यात्री बाल-बाल बचे

चेन्नई। श्रीलंकन एयरलाइंस की एक उड़ान के यात्री गुरुवार को बाल बाल बच गए। इसमें 116 लोग सवार थे। विमान के उतरने के बाद उसमें हाइड्रोलिक समस्या आ गई थी जिसके चलते यह चेन्नई के एयरपोर्ट के रनवे पर फंस गया। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि कोलंबो से आए विमान एयरबस ए 330-200 के उतरने के बाद उसमें समस्या आ गई और यह आगे नहीं बढ़ सका। विमान में 108 यात्री और चालक दल के आठ सदस्य सवार थे। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट पर मौजूद वाहनों को तुरंत सेवा में लगाया गया और विमान को रनवे से हटाकर पार्किंग में ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि समस्या को दूर करने के बाद ढाई घंटे के विलंब से विमान को कोलंबो के अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। एक बयान में श्रीलंकन एयरलाइंस ने बताया कि चेन्नई में उड़ान संख्या यूएल 125 के दौरान हाइड्रोलिक प्रणाली में समस्या आ गई थी। इसके बाद पायलटों ने समस्या दूर करने के लिए मदद मांगी जिसे थोड़ी में दूर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी