सपाई ही गिराएंगे अखिलेश सरकार: साध्वी निरंजन

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा है कि सपाई प्रदेश में जिस तरह के कृत्य कर रहे हैं, उससे साफ है कि अखिलेश सरकार को वे ही गिराएंगे। इसके लिए भाजपा को सिर्फ निष्ठा के साथ जनता के बीच कार्य करने की जरूरत है।

By manoj yadavEdited By: Publish:Sun, 21 Dec 2014 07:57 PM (IST) Updated:Sun, 21 Dec 2014 11:43 PM (IST)
सपाई ही गिराएंगे अखिलेश सरकार: साध्वी निरंजन

जागरण संवाददाता, उरई। केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा है कि सपाई प्रदेश में जिस तरह के कृत्य कर रहे हैं, उससे साफ है कि अखिलेश सरकार को वे ही गिराएंगे। इसके लिए भाजपा को सिर्फ निष्ठा के साथ जनता के बीच कार्य करने की जरूरत है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांतीय अधिवेशन के दूसरे दिन रविवार को उद्घाटन सत्र में मुख्य अतिथि निरंजन ज्योति ने कहा कि देश में जो परिवर्तन दिखाई दे रहा है, उसमें विद्यार्थी परिषद का भी योगदान है। कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार व बलात्कार जैसी घटनाओं से जनता में आक्रोश है। कानून की रक्षा करने वाली पुलिस भी यहां सुरक्षित नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव में शासक बने सपाई और सपाई की तरह काम करने वाले प्रशासनिक अफसर ही अखिलेश सरकार को गिराने का काम करेंगे। राज्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत फिर से विश्व गुरु बनेगा, इसकी शुरुआत मोदी के प्रयासों से 177 देशों के द्वारा योग दिवस की घोषणा से हो चुकी है।

पढ़ेंः विकास में बाधा पैदा कर रहे भाजपाईः अखिलेश

पढ़ेंः मार्केटिंग नहीं की तो होगा नुकसान : अखिलेश

chat bot
आपका साथी