'सरकार के पास नहीं है नीति, हमारी नीतियों को आगे बढ़ा रहा है एनडीए'

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एनडीए नीत मोदी सरकार पर एक बार फिर करारा प्रहार किया है। कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में बुधवार को सोनिया ने कहा कि एनडीए के पास कोई नीति नहीं है वह हमारी नीतियों को ही आगे बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने आप को बनाए रखने और फिर से सत्ता में वापसी के लिए पूरी क्षमता का इस्तेमाल करेगी। साथ ही सोनिया ने कहा कि भाजपा के शासन काल में सांप्रदायिक हिंसा को बढ़ावा मिला है।

By Edited By: Publish:Wed, 13 Aug 2014 10:48 AM (IST) Updated:Thu, 14 Aug 2014 08:06 AM (IST)
'सरकार के पास नहीं है नीति, हमारी नीतियों को आगे बढ़ा रहा है एनडीए'

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एनडीए नीत मोदी सरकार पर एक बार फिर करारा प्रहार किया है। कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में बुधवार को सोनिया ने कहा कि एनडीए के पास कोई नीति नहीं है वह हमारी नीतियों को ही आगे बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने आप को बनाए रखने और फिर से सत्ता में वापसी के लिए पूरी क्षमता का इस्तेमाल करेगी। साथ ही सोनिया ने कहा कि भाजपा के शासन काल में सांप्रदायिक हिंसा को बढ़ावा मिला है।

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद सोनिया गांधी ने मंगलवार को कहा था कि समाज को बांटने के लिए महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा फैलायी जा रही है। उन्होंने कहा कि ये घटनाएं जानबूझकर समाज को धार्मिक आधार पर बांटने के लिए की जा रही है। इसलिए हमें विविधतावादी समाज के निर्माण के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है।

थंबीदुरई निर्विरोध बनेंगे लोकसभा उपाध्यक्ष

सांप्रदायिकता के खिलाफ लोकसभा में सरकार को घेरेगी कांग्रेस!

chat bot
आपका साथी