जेट एयरवेज ने नहीं दी स्मृति इरानी को जॉब, मैकडोनॉल्ड में की नौकरी

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ने एक समारोह के दौरान बताया कि एक समय ऐसा था जब उन्हें जेट एयरवेज ने नौकरी देने से मना कर दिया था।

By kishor joshiEdited By: Publish:Thu, 25 Aug 2016 08:25 AM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2016 01:23 PM (IST)
जेट एयरवेज ने नहीं दी स्मृति इरानी को जॉब, मैकडोनॉल्ड में की नौकरी

नई दिल्ली (पीटीआई)। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने बुधवार को कहा, "एक समय जेट एयरवेज ने केबिन क्रू पद के लिए मेरे आवेदन को यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि मेरा व्यक्तित्व कुछ खास नहीं है।"

टेलीविजन अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने मजाकिया अंदाज में आवेदन खारिज करने के लिए जेट एयरवेज का धन्यवाद किया और कहा कि वहां नौकरी नहीं मिलने के बाद उन्होंने मैकडोनाल्ड में नौकरी कर ली और उसके बाद जो हुआ वह सारी बातें इतिहास का हिस्सा हैं।

पढ़ें- राहुल गांधी और स्मृति इरानी की पहल के बाद भी नहीं मिला दाखिला

ईरानी ने एक समारोह में कहा, 'मुझे नहीं पता कि बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि सबसे पहले मैंने कौन सी नौकरी चाही थी। मैंने जेट एयरवेज में केबिन क्रू के लिए आवेदन किया था, लेकिन मुझे खारिज कर दिया गया। मुझे बताया गया कि मेरा व्यक्तित्व अच्छा नहीं है। आवेदन खारिज करने के लिए आपका धन्यवाद। उसके बाद मुझे मैकडोनॉल्ड में नौकरी मिल गई।'

एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एपीएआई) द्वारा आयोजित एक पुरस्कार समारोह के दौरान केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने जेट एयरवेज के एक अधिकारी को पुरस्कार प्रदान करने के बाद यह बात कही।

पढ़ें- सियाचिन पहुंचीं स्मृति ईरानी, जवानों को बांधी राखी

chat bot
आपका साथी