दुबई से व्हाट्सएप के जरिये दिया ट्रिपल तलाक, पत्नी ने की शिकायत

दुबई में रह रहे एक शख्स ने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप के जरिये तीन तलाक दे दिया। कर्नाटक के शिवमोग्गा शहर में रह रही पत्नी ने इस बात की जानकारी दी।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 08:35 AM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 08:35 AM (IST)
दुबई से व्हाट्सएप के जरिये दिया ट्रिपल तलाक, पत्नी ने की शिकायत
दुबई से व्हाट्सएप के जरिये दिया ट्रिपल तलाक, पत्नी ने की शिकायत

बेंगलुरू, एएनआइ। सरकार ने भले ही ट्रिपल तलाक को खत्म कर दिया हो, लेकिन इस तरह के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। नया मामला कर्नाटक के शिवमोग्गा का है। इस शहर में रहने वाली महिला का दावा है कि उसके पति ने उसे दुबई से व्हाट्सएप वॉइस मैसेज के जरिये ट्रिपल तलाक दे दिया। 

पत्नी ने नहीं स्वीकार किया तीन तलाक

पत्नी ने कहा कि वह इस तलाक को स्वीकार नहीं करती हैं और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है। मैंने न्याय की गुहार लगाई है हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके पति दुबई में रहते हैं तो वह इस मामले पर कुछ भी नहीं कर सकते। 

पति के तरफ से नहीं आई कोई भी जानकारी

पत्नी की तरफ से इस तरह की शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन पति की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं आई है। फिलहाल सरकार की तरफ से ट्रिपल तलाक को खत्म करने के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है, लेकिन ऐसे मामले थमते नहीं दिख रहे है। 

इससे पहले भी सामने आ चुके हैं कई मामले

ट्रिपल तलाक को हटाने के बाद भी ऐसे अनेक मामले सामने आ चुके हैं। यूपी के अलीगढ़ से भी कुछ दिन पहले तीन तलाक का मामला सामने आया था। इस दौरान पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक कहकर घर से  फरार हो गया था। 

यह भी पढ़ें: पति बोला, तलाक तलाक तलाक और घर से हो गया फरार Aligarh News

chat bot
आपका साथी