SIT ने रवि तेजा से ड्रग रैकेट सिलसिले में पूछताछ शुरू की

मामले में गिरफ्तार दो प्रमुख आरोपी कैल्विन मस्केरहस और जीशान अली के कॉल डेटा में उनके कॉंटैक्ट नंबर पाए जाने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

By Srishti VermaEdited By: Publish:Fri, 28 Jul 2017 11:52 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jul 2017 12:16 PM (IST)
SIT ने रवि तेजा से ड्रग रैकेट सिलसिले में पूछताछ शुरू की
SIT ने रवि तेजा से ड्रग रैकेट सिलसिले में पूछताछ शुरू की

हैदराबाद (एएनआई)। सुप्रसिद्ध तेलगु अभिनेता रवि तेजा शुक्रवार को हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच के सिलसिले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए। अभिनेता सुबह 10 बजे तेलंगाना के निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग आबकारी भवन पहुंचे, जहां एसआईटी अधिकारियों की चार सदस्यीय टीम ने उनसे पूछताछ की। बता दें कि इसी महीने इस रैकेट का पर्दाफाश हुआ था। पिछले दो हफ़्ते में आरोपित अन्य अभिनेताओं की तरह, रवि तेजा से भी इस मामले में शामिल होने की आशंकाओं संबंधित पूछताछ की जाएगी।

फिल्म इंडस्ट्री में मास महाराज के नाम  से प्रसिद्ध उनसे पूछा गया कि क्या वह ड्रग्स के आदी हैं। मामले में गिरफ्तार दो प्रमुख आरोपी कैल्विन मस्केरहस और जीशान अली के कॉल डेटा में उनके कॉंटैक्ट नंबर पाए जाने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। रवि की मां ने पिछले सप्ताह इन आरोपों से इनकार किया था कि वे ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। मालूम हो कि, रवि इस मामले में पूछताछ के लिए नौवें टॉलिवुड सेलिब्रिटी हैं। एसआईटी ने पिछले दो दिनों में अभिनेत्री चार्ममी कौर और मुमित खान से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स रैकेट: बिग बॉस का घर छोड़ मुमैत खान SIT के सामने पेश हुईं

chat bot
आपका साथी