बाबूलाल गौर के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश करेंगे शिवराज

बाबूलाल गौड़ द्वारा एक महिला को गलत तरीके छूने के मामले को मुख्यमंत्री शिवराज ने गंभीरता से लेते हुए पार्टी हाईकमान को सारी स्थिति से अवगत करा दिया है

By kishor joshiEdited By: Publish:Sat, 23 Apr 2016 09:08 AM (IST) Updated:Sat, 23 Apr 2016 09:26 AM (IST)
बाबूलाल गौर के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश करेंगे शिवराज

भोपाल। राजधानी में गुरुवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान महिला को गलत ढंग से छूने के मामले को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और पार्टी ने गंभीरता से लिया है। पार्टी ने हाईकमान को सारी तथ्यात्मक स्थिति से अवगत करा दिया है।

मुख्यमंत्री ने भी गौर से पूछताछ की है। वे जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को गौर के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश के साथ रिपोर्ट भेजेंगे। शुक्रवार को मुख्यमंत्री और पार्टी नेताओं के बीच जो बातचीत हुई है, उसमें गौर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए हाईकमान से आग्रह करने का फैसला किया गया है।

पढ़ें- गौर को बेतुका बयान, 'गोवा में भाजपा की सरकार को बताया दुनिया का आठवां आश्चर्य'

प्रभारी को भेजी रिपोर्ट

कार्यक्रम के दौरान जो कुछ भी हुआ, उसका ब्योरा संगठन ने प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे को भेज दिया है। रिपोर्ट के साथ वीडियो क्लिपिंग और अखबारों में प्रकाशित खबरों की कटिंग्स भी लगाई गई हैं। दोपहर में गौर ने सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री से चर्चा भी की । सहस्त्रबुद्धे ने इस मामले पर सिर्फ इतना कहा कि प्रदेश इकाई से बातचीत चल रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

विधायक पर साजिश का आरोप

गौर कैंप के लोगों ने इस मामले को एक स्थानीय विधायक द्वारा रची गई साजिश करार दिया है। समर्थकों का आरोप है कि उक्त विधायक मंत्री बनने के लिए गौर को उलझाना चाहता है।

पढ़ें- जो गीता पढ़ता है उसे न चश्मा लगता, न डायबिटीज होती है: गौड

सीएम से कहो गौर को बर्खास्त करें

दिग्विजय पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय से जब पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने ही प्रति प्रश्न किया कि क्या आप लोग नहीं जानते गौर साहब को? गौर साहब भगवान कृष्ण के वंशज हैं। आप लोग सीएम से कहो कि गौर को बर्खास्त करें।

शिकायत नहीं तो जांच किस बात की?

वीडियो में कारस्तानी की गई है। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया, मैं साफ और सच बोलता हूं। जब शिकायत ही नहीं हुई तो जांच किस बात की?

-बाबूलाल गौर, गृहमंत्री

(साभार- नई दुनिया)

chat bot
आपका साथी