शिवसेना ने आजम खान को कहा देशद्रोही, इस्तीफा मांगा

दादरी मामले को लेकर बवाल अब तक थमा नहीं है। घटना की जांच और दोषियों के सजा दिलाने से इतर नेता इस पर राजनीति किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में मुसलमानों के हक के लिए यूनाइटेड नेशन में शिकायत की बात करने वाले उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री

By Sachin kEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2015 10:36 AM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2015 11:47 AM (IST)
शिवसेना ने आजम खान को कहा देशद्रोही, इस्तीफा मांगा

मुंबई। दादरी मामले को लेकर बवाल अब तक थमा नहीं है। घटना की जांच और दोषियों के सजा दिलाने से इतर नेता इस पर राजनीति किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में मुसलमानों के हक के लिए यूनाइटेड नेशन में शिकायत की बात करने वाले उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान पर शिवसेना ने निशाना साधा है।

अपने मुखपत्र सामना में शिव सेना ने आजम खान को देशद्रोही बताते हुए उन्हें पार्टी से निकाले जाने की मांग तक रख दी है। सामना में छपे लेख में शिव सेना ने आजम खान पर यह भी आरोप लगाए हैं कि उन्होंने हिंदुस्तान की धज्जियां उड़ा दी है।

लेख में लिखा गया है कि आजम खान एक नापाक आदमी की तरह घरेलू विवाद को यूनाइटेड नेशंस में ले जाकर देश की धज्जियां उड़ाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए आजम को इस्तीफा देना चाहिए और अगर मुलायम सिंह में देशभक्ति बची है तो वो आजम का इस्तीफा मांगे।

गौरतलब है कि दादरी कांड को लेकर आजम खान ने यूएन महासचिव बान की मून को एक पत्र लिखते हुए मांग की है कि देश में मुस्लिमों की दुर्दशा पर वो ध्यान दें। सामना में इसे देशद्रोह बताते हुए लिखा गया है कि आजम खान को देश के किसी भी संवैधानिक पद पर रहने का अधिकार नहीं है।

पढ़ेंः आजम को देशद्रोह में गिरफ्तार कर यूपी सरकार बर्खास्त करने की मांग

chat bot
आपका साथी