'राक्षस' बताए जाने पर भड़की शिवसेना, फूंका शेलार का पुतला

मुंबई भाजपा अध्‍यक्ष आशीष शेलार के शिवसेना को राक्षस कहने के बाद आज शिवसैनिकों ने उनका तुतला फूंका। शेलार ने कहा था कि छोटा राक्षस कुछ ज्‍यादा ही शोर मचाता है।

By Kamal VermaEdited By: Publish:Thu, 07 Jul 2016 05:22 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jul 2016 06:07 AM (IST)
'राक्षस' बताए जाने पर भड़की शिवसेना, फूंका शेलार का पुतला

मुंबई। भाजपा के मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार द्वारा शिवसेना को राक्षस बताए जाने से नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज उनका पुतला फूंक कर अपनी नाराजगी खुलकर व्यक्त की। शेलार ने कल भाजपा की बैठक के दौरान शिवसेना का नाम लिए बिना कहा था कि छोटा राक्षस कुछ ज्यादा ही शोर मचाता है। उन्होंने यह सब महाभारत का एक किस्सा सुनाते हुए कहा।

इस बैठक के दौरान उन्होंने जहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भगवान कृष्ण बताया वहीं शिवसेना को शोर मचाने वाला रक्षास तक कह डाला। अपने संबोधन में उन्होने कहा कि राज्य के सीएम देवेंद्र फडणवीस इस बात की चिंता करेंगे कि यह राक्षस मुंबई नगर निगर चुनाव के समय बोतल में रहे। उनके इस बयान पर भड़के शिवसैनिकों ने आज उनका पुतला फूंककर उनके बयान के प्रति अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर डाली।

पहली बार ISS की खिड़की से धरती को देखेंगी कैथलीन रुबिन

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बाद में शेलार ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को मीडिया ने तोड़ा-मरोड़ कर पेश किया है। उनका कहना था कि मीडिया चाहता है कि सरकार और शिवसेना के बीच खटास बढ़ती रहे। उनका कहना था कि यह किस्सा उन्होंने इसलिए सुनाया था कि भाजपा कार्यकर्ता समझ सकें कि हर चुनाव में अलग हथकंडे अपनाए जाते हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से लगातार महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। कई बार शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए इस नाराजगी को व्यक्त भी किया है। लेकिन यह पहला मौका था जब भाजपा ने शिवसेना पर प्रहार किया था।

मोजांबिक में बोले पीएम मोदी, 'विश्व के लिए आतंकवाद सबसे बड़ा खतरा'

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार का पुतला फूंका। शिवसैनिक शेलार के “राक्षस” बाले बयान पर नाराज थे। शिवसेना और बीजेपी के नेताओं के एक दूसरे पर किए जा रहे कमेंट और तीखे होते जा रहे हैं। बुधवार शाम को पार्टी मीटिंग में बोलते हुए शेलार ने बिना शिवसेना का नाम लिए बिना महाभारत का एक किस्सा सुनाते हुए कहा था “छोटा राक्षस ज्यादा शोर मचाता है।

मां की मौत के 28 घंटेे बाद भी बच्चा करता रहा उसे उठाने की कोशिश

आखिर कौन है जाकिर नाइक और कैसे वह बना भड़काऊ भाषण देने वाला

chat bot
आपका साथी