शशिकला ने जेल की सजा के दौरान विधायक के घर का दौरा किया- DIG रुपा की रिपोर्ट

25 सेकंड्स के वीडियो में दिखाया गया है कि शशिकला कहीं बाहर से जेल के अंदर प्रवेश कर रही हैं और उनके हाथ में शॉपिंग का थैला है।

By Srishti VermaEdited By: Publish:Wed, 23 Aug 2017 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 23 Aug 2017 05:45 PM (IST)
शशिकला ने जेल की सजा के दौरान विधायक के घर का दौरा किया- DIG रुपा की रिपोर्ट
शशिकला ने जेल की सजा के दौरान विधायक के घर का दौरा किया- DIG रुपा की रिपोर्ट

बेंगलुरू (जेएनएन)। डीआइजी डी रुपा ने एसीबी (एंटी करप्शन ब्युरो) को जेल में बंद शशिकला को लेकर सौंपी अपनी रिपोर्ट में कई अहम खुलासे किये हैं। उन्होंने कहा है कि एआईडीएमके की शशिकला ने जेल की सजा काटते हुए भी होसर विधायक के घर का दौरा किया जो उनके जेल परप्पाना अग्रहरा के निकट ही है। रुपा ने बताया कि वे कभी-कभी होसर विधायक के यहां जाती रहीं, जो जेल के निकट ही स्थित है। रुपा ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस बात की पुष्टि सीसीटीवी कैमरा से की जा सकती है जो जेल के एक और दो नंबर गेट पर लगे हैं।

उन्होंने कहा कि वे शशिकला को जेल में मिलने वाले वीआइपी ट्रीटमेंट का वीडियो भी सौंप चुकी हैं। वीडियो में शशिकला एक कॉटन की नाइटी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। अन्य दो वीडियो में वे मिट्टी रंग के चूड़ीदार और ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी दिखाई दे रही हैं। 25 सेकंड्स के वीडियो में दिखाया गया है कि वह कहीं बाहर से जेल के अंदर प्रवेश कर रही हैं और उनके हाथ में शॉपिंग का थैला है। शशिकाला को फरवरी में उनके दो रिश्तेदारों वी एन सुधाकरन और इल्लवारसी के साथ असंगत संपत्ति मामले में चार साल की जेल की सजा सुनाई गई है।

एक अन्य वीडियो में दिखाया गया है कि जेल के महिला बैरक में कोई भी पुरुष गार्ड नहीं है। गौरतलब है कि, रुपा ने 13 जुलाई को शशिकला को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने को लेकर आरोपपत्र दाखिल किये थे जिसमें बताया गया था कि शशिकला को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने के लिए उनकी पार्टी द्वारा 2 लाख रुपए जेल अधिकारियों को दिए गए थे। रुपा ने इस मामले में डीजीपी एच एस सत्यनारायण राव को भी घेरे में लिया था।

इसके बाद सीएम सिद्धरमैया ने मामले पर उच्च स्तरीय जांच की घोषणा की थी। अपने रिपोर्ट में रुपा ने यह भी कहा था कि करीम लाला तेलगी जो फेक स्टाम्प पेपर घोटाले के मामले में जेल में बंद हैं उन्हें भी जेल अधिकारियों द्वारा वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : शशिकला के जेल में मिली सुविधा के साक्ष्य एसीबी को सौंपे

chat bot
आपका साथी